Kanwar Yatra 2023: रुड़की में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार कांवड़ियों को रौंदा, दो की मौत, एक घायल

Kanwar Yatra 2023: रुड़की में रविवार (23 जुलाई) को बड़ा सड़क हादसा हो गया। रुड़की मंगलौर बाईपास मार्ग पर टोडा खटका के पास एक तेज रफ्तर डंपर ने बाइक सवार कांवड़ियों को रौंद दिया। इस हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई।

Update: 2023-07-23 06:35 GMT
dumper crushed two kanwar yatri (Social Media)

Kanwar Yatra 2023: रुड़की में रविवार (23 जुलाई) को बड़ा सड़क हादसा हो गया। रुड़की मंगलौर बाईपास मार्ग पर टोडा खटका के पास एक तेज रफ्तर डंपर ने बाइक सवार कांवड़ियों को रौंद दिया। इस हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई। जबकि एक कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया। भीषण सड़क हादसे के बाद कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और एक कार को आग के हवाले कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही दुर्घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने कांवड़ियों को शांत करवाया और घायल को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे थे कांवड़िए

पुलिस के मुताबिक आज सुबह कुछ कांवडिए बाइक पर गंगाजल लेने हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही कांवड़िए टोडा खटका के एक गांव के पास पहुंचे, इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने कांवड़ियों को रौंद दिया। हादसे में तीन कांवडिए गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मनोज (26) पुत्र मेवाराम निवासी धौलपुर कामबेपुरा थाना धौलपुर राजस्थान व अनिल कुमार (22) पुत्र शंति नंदन निवासी हार हाथी थाना नगला सिंधी टूडला फिरोजाबाद को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल प्रदीप पुत्र बंशीलाल निवासी यात्रा बिहारी कनागल थाना एडामोला आगरा की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

डंपर चालक फरार

हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। आक्रोशित कांवड़ियों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान कांवडियों ने जमकर हंगामा किया, साथ ही बाईपास पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने कांवड़ियों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत करवाया। पुलिस ने कहा का मामला दर्ज करके आरोपी डंपर चाल की तलाश शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News