Uttarakhand Road Accident: बागेश्वर में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, उत्तराखंड में अलर्ट जारी

Uttarakhand Road Accident: उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में आधीरात पुलिस लाइन मालता के पास एक अल्टो कार सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरी।

Update: 2022-10-06 04:58 GMT

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में सड़क दुर्घटना, खाई में गिरी कार: Photo- Newstrack

Bageshwar: उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार आधीरात पुलिस लाइन मालता के पास एक अल्टो कार सड़क (car Accident) से फिसलकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार में सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि बुधवार मध्यरात्रि में बागेश्वर-दफौट मार्ग में पुलिस लाइन मालता के पास एक कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। कार के खाई में गिरने की जोरदार आवाज हुई। जिसके बाद आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। कार में चालक समेत कुल चार लोग सवार थे। जिनमें से तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि 35 वर्षीय ड्राइवर पूरन को जख्मी अवस्था में रेस्क्यू किया गया।

पुलिस और आपदा प्रबंधन विभाग की टीम मौके पर पहुंची

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और आपदा प्रबंधन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। घायल शख्स को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने डेडबॉडी की शिनाख्त कर परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। सूचना मिलते ही परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। उनका रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय विधायक सह कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास और विधायक कपकोट सुरेश कढिया भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में पुलिस – प्रशासन से जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही दुर्घटना के कारणों का पता चल पाएगा।

उत्तराखंड में ट्रेकिंग पर लगाई गई रोक

उधर, खराब मौसम के कारण उत्तराखंड में तीन दिनों के लिए ट्रेकिंग पर रोक लगाई गई है। मौसम विभाग ने उत्तराखंड के कई जिलों में अगले कुछ दिनों तक भीषण बारिश और बर्फबारी की चेतावनी दी है। भारतीय मौसम विभाद के मुताबिक, अगले तीन दिनों तक गढ़वाल मंडल के कुछ जिलों में भारी बारिश की संभावना है। वहीं, उत्तरकाशी जिले के ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी की सभावना जताई गई है। जिसको देखते हुए जिला प्रशासन ने 6 से 8 अक्टूबर तक ट्रेकिंग और पर्वतारोहण गतिविधियों पर रोक लगा दी है। 

Tags:    

Similar News