अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठा मृतक ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे का परिवार

जिले में मृतक ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे का परिवार शुक्रवार (16 फरवरी) को धरने पर बैठ गया है। सरकार की वादा खिलाफी से नाराज ट्रांसपोर्ट की पत्नी कमला पांडे अपने परिवार और स्थानीय लोगों के साथ धरने पर बैठी हैं। कमला पांडे का कहना है कि सरकार ने उन्हें 10 लाख रुपए मुआवज़ा और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी। लेकिन सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर रही, जिससे वे आक्रोश में हैं।

Update: 2018-02-16 08:34 GMT

हल्द्वानी: जिले में मृतक ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे का परिवार शुक्रवार (16 फरवरी) को धरने पर बैठ गया है। सरकार की वादा खिलाफी से नाराज ट्रांसपोर्ट की पत्नी कमला पांडे अपने परिवार और स्थानीय लोगों के साथ धरने पर बैठी हैं।

कमला पांडे का कहना है कि सरकार ने उन्हें 10 लाख रुपए मुआवज़ा और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी। लेकिन सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर रही, जिससे वे आक्रोश में हैं।

कमला का कहना है कि उनके पति की मौत को एक महीना बीत गया है। लेकिन सरकार की तरफ से उनके परिवार की किसी ने सुध नहीं ली।

मृतक ट्रांसपोर्ट प्रकाश पांडे की पत्नी ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने उनकी मांगे नहीं पूरी कीं तो वे भूख हड़ताल भी करेंगी।

बता दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए दिवंगत प्रकाश पांडे की पत्नी कमला पांडे, माता देवकी देवी, पिता दयानंद और भाई ललित ने सरकार पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पति की मौत के बाद 10 जनवरी को डीएम दीपेंद्र चौधरी ने सरकार के प्रतिनिधि बतौर घर आकर 12 लाख और नौकरी दिलाने का वादा किया था। अगले दिन डीएम ने दो लाख रुपए दिए भी। तेरहवीं तक तो सभी लोग आए, लेकिन उसके बाद कोई नेता, जनप्रतिनिधि और सरकारी नुमाइंदा सुध लेने तक नहीं आया।

Tags:    

Similar News