GF से बोला- बस आ रहा हूं, 22 साल बाद Google Earth ने खोजा

टेक्नोलॉजी, आधुनीकता को जमाने में कुछ भी संभव है। रोचक और नया मामला फ्लोरिडा से है, जहां दो दशकों से अधिक समय से लापता फ्लोरिडा के एक व्यक्ति के अवशेषों को डूबती हुई कार में खोज निकाला गया।

Update: 2023-04-24 19:19 GMT

नई दिल्ली: टेक्नोलॉजी, आधुनीकता को जमाने में कुछ भी संभव है। रोचक और नया मामला फ्लोरिडा से है, जहां दो दशकों से अधिक समय से लापता फ्लोरिडा के एक व्यक्ति के अवशेषों को डूबती हुई कार में खोज निकाला गया।

बताया जा रहा है कि यह केस ऐसा रहा, जहां हर कोई फेल हो गया और 22 साल के बाद भी गूगल अर्थ पास हो गया। बता दें कि गूगल अर्थ ने व्यक्ति को खोज निकाला है।

यह है पूरा मामला...

लेक वर्थ में रहने वाले एक व्यक्ति ने 28 अगस्त को अद्भुत खोज की। वह मैपिंग कार्यक्रम पर अपने पड़ोस की कुछ उपग्रह छवियों को देख रहा था, जहां इस दौरान उन्होंने अपने घर के पास एक झील में एक वाहन तो डूबते हुए देखा।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

इस संबंध में एक विदेशी अखबार ने गुरुवार को इसे जानकारी दी। पाम बीच काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने एक बयान में कहा है कि वाहन के बाहरी हिस्सा में भारी मात्रा में जंग लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

बताया जा रहा है कि मंगलवार को कार के अंदर पाए गए कंकाल की जांच की गई तो सब हैरान थे, इनकी पहचान विलियम अर्ल मोल्ड्ट के रूप में की गई। 40 साल के मोल्ड्ट की आखिरी बार 7 नवंबर, 1997 की रात को अपनी गर्लफैंड से बात हुई थी।

इस दौरान उसने अपनी प्रेमिका को यह कहने के लिए फोन किया था कि वह नाइट क्लब से निकल रहा है और जल्द ही घर आएगा।

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मोल्ड्ट की कार Grand Isles development के तालाब के अंदर कैसे गई। जो की वो जगह एक निर्माणाधीन थी।

एक विदेशी अखबार ने बताया कि लेक वर्थ मूल निवासी ने उस रात अकेले ही क्लब छोड़ा था। साथ ही बताया गया कि वह एक शराबी नहीं था, लेकिन उस दौरान उसने कई ड्रिंक पीए।

Tags:    

Similar News