बेटी से कांपे आतंकी: ऐसे लिया माता-पिता का बदला, देख हैरान हुई दुनिया

बेटियां बेटो से कम नहीं, ये आपने बहुत सुना होगा, लेकिन आज एक शेरनी ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो वाकई में ये काम बेटे भी करने से कतराते हैं।

Update: 2020-07-22 09:26 GMT

नई दिल्ली। बेटियां बेटो से कम नहीं, ये आपने बहुत सुना होगा, लेकिन आज एक शेरनी ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो वाकई में ये काम बेटे भी करने से कतराते हैं। अफगानिस्तान की एक 16 साल की लड़की ने तालिबानी आतंकियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। इस अफगानी लड़की ने आतंकियों को एक सबक सिखाया कि उनकी और उनके साथियों तक की रूह कांप गई। इस शेरनी का नाम है कमर गुल।

ये भी पढ़ें... बारिश से डूबी दिल्ली: हर तरफ मचा हाहाकार, हाई-अलर्ट हुआ जारी

मां-बाप का बदला

अफगानी कमर गुल ने ऐसा काम कर दिखाया है जिससे दुनियाभर में उसकी जय-जयकार हो रही है, और लोग सब्बाशी दे रहे हैं। तालिबानियों से लड़ी जंग में कमर को जीत भी हासिल हुई और उसका बदला भी पूरा हो गया। कमर ने अपने मां-बाप की हत्या का बदला लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, तालिबान आतंकियों ने कमर गुल के माता-पिता को घर से बाहर खींचकर उनकी बेदर्दी से हत्या कर दी थी। जिसके बाद कमल गुल ने AK-47 से आतंकवादियों को भून डाला। इसके साथ ही कई आंतकवादियों को बुरी तरह घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें...भूकंप से हिली धरती: 7.8 की तीव्रता से कांप उठा देश, जारी हुआ सुनामी का अलर्ट

आंतकवादी गुल के घर घुस गए

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, 17 जुलाई को रात 1 बजे कुछ तालिबान आंतकवादी गुल के घर घुस गए थे। स्थानीय पुलिस का कहना है कि आतंकवादी कमर गुल के पिता को तलाश रहे थे क्योंकि वह गांव के मुखिया और सरकार के समर्थक थे। जिससे नाराज आतंकवादियों ने कमर गुल के पिता को घर के बाहर घसीटकर ले गए।

तालिबानी आतंकवादियों को ऐसा करते देख कमर गुल की मां ने भी इस बात का विरोध किया तो तालिबानी आंतकवादियों ने उनके माता-पिता दोनों की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें...बिहार में हाहाकार: मंत्री जी ने किया फ़ोन स्विच ऑफ, रो रहे मरीज

AK-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसी

फिर इसके बाद कमर गुल बाहर निकली और आंतकवदियों पर AK-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। कमर गुल के साथ उनका भाई भी मौके पर मौजूद था। यह गोलीबारी का सिलसिला लगभग 1 घंटे जारी रहा।

बता दें, इस गोलीबारी में 3 आतंकवादी ढेर हो गए। उसके बाद में आंतकवादियों का गांव वालों के साथ ही सरकार के समर्थकों ने जमकर मुकाबला किया और उन्हें भगाने में कामयाब रहे।

ये भी बताया जा रहा है कि उस समय 40 से अधिक आंतकवादियों ने हमला किया था। फिलहाल, अफगान के सुरक्षाबल कमर गुल और उसके भाई को किसी सुरक्षित स्थान पर ले गए हैं।

ये भी पढ़ें...WHO बना तबाही: भारत-अमेरिका समेत सभी देशों पर बढ़ा खतरा, सामने आई ये रिपोर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News