पाकिस्तान में हड़कंप: आसमान में दिखा कुछ ऐसा कि घरों से निकल भागे लोग

दरअसल, यहां आसमान में एक काले रंग का छल्ला दिखाई दिया। इसके बाद इस काले छल्ले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस काले छल्ले का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि यह एलियन द्वारा बनाया गया रिंग है, तो आइए जानते हैं आगे क्या हुआ..

Update: 2020-01-22 09:30 GMT

लाहौर: पाकिस्तान से आए दिन अजीबोगरीब खबरें सामने आती रहती हैं। एक बार फिर पाकिस्तान के लाहौर शहर में अफरातफरी का माहौल बन गया,जब लाहौर शहर के आसमान में एक काले रंग का छल्ला दिखाई दिया।

दरअसल, यहां आसमान में एक काले रंग का छल्ला दिखाई दिया। इसके बाद इस काले छल्ले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस काले छल्ले का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि यह एलियन द्वारा बनाया गया रिंग है, तो आइए जानते हैं आगे क्या हुआ..

सोशल मीडिया पर शुरू हुई 'चकल्लस'

अब लोग इसको लेकर योशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए हैं कुछ लोग कह रहे हैं कि यह काला रिंग बुरे समय की निशानी है। यह आफत लेकर आने वाली है। तो वहीं कुछ लोगों ने इसे शैतानी बादल भी कहा। जीरो के आकार में घूमते इस काले छल्ले ने लाहौर के लोगों में चर्चा और दहशत पैदा कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2015 में कजाकिस्तान के एक गांव में भी एक स्कूल की बच्ची ने ऐसा ही एक काला छल्ला देखा था। हालांकि बाद में जांच की गई तो पता चला कि यह किसी गांव में हुई आतिशबाजी से बना था।

ये भी पढ़ें:खतरनाक वायरस भारत में देगा दस्तक! सरकार उठाने जा रही ये बड़ा कदम

पाकिस्तानी आवाम ले रही मजे



लाहौर में तो लोग मजे ले रहे हैं कि यह काला छल्ला इसलिए बना है क्योंकि लाहौर में वायु प्रदूषण बहुत ज्यादा है। लाहौर शहर स्मोकिंग करके स्मोक रिंग बना रहा है।

ये भी पढ़ें:मोदी भैंसा! इसका मेकअप खर्च लड़कियों से भी है ज्यादा, कमाता है लाखों

ब्रिटिश में भी दिख चुका है ऐसा छल्ला

इसके अलावा साल 2014 में ब्रिटिश लड़की जॉर्जिना हेप ने वारविक कैसल के ऊपर भी ऐसे ही छल्ले का वीडियो बनाया था। इससे पहले 2013 में अमेरिका के फ्लोरिडा और 2012 में शिकागो में भी ऐसे ही काले छल्ले देखने को मिले थे।

Tags:    

Similar News