America: केंचुकी हाईवे के पास गोलीबारी, कई जख्मी

America: गोलीबारी की इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। इस घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

By :  Network
Update: 2024-09-08 01:34 GMT

America News (Pic: Social Media)

America: अमेरिका के जार्जिया के एक स्कूल में गोलीबारी की घटना का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब अमेरिका के केंचुकी हाईवे के पास गोलीबारी की घटना सामने आई है। गोलीबारी की इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। इस घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। घटना के सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। गोलीबारी की इस घटना का क्या कारण है। यह किसी आपसी रंजिश के कारण की गई या कोई और मामला है। पुलिस इन सब पहलुओं पर जांच कर रही है।

और उसने कई लोगों को गोली मार दी है

एक अफसर ने बताया कि ये घटना लेक्सिंगटन के दक्षिण में शनिवार को एक ग्रामीण क्षेत्र में इंटरस्टेट हाईवे 75 पर हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय शेरिफ ऑफिस ने फेसबुक पर एक पोस्ट करके वहां के स्थानीय लोगों को चेतावनी देते हुए कहा है कि इलाके में एक्टिव शूटर मौदूज है और उसने कई लोगों को गोली मार दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इंटरस्टेट हाईवे को लंदन नाम के एक स्थानीय शहर से नौ मील साउथ में घेर लिया गया था।

वहीं माउंट वर्नोन फायर डिपार्टमेंट ने लोगों को आई-75 रूर्ट से दूर रहने की सलाह दी है। विभाग ने एक बयान जारी कर कहा है कि घटना स्थल पर पुलिस और फायर कर्मियों भारी संख्या में मौजूद हैं। हर स्थिति से निपटने के लिए पुलिस वहां मौजूद है। 

गवर्नर ने जताई संवेदना

घटना पर अपनी संवेदना जताते हुए केंचुकी के गवर्नर एंडी बेशर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि मुझे केंचुकी राज्य पुलिस और हमारे होमलैंड सुरक्षा कार्यालय से प्रारंभिक रिपोर्ट मिल रही हैं। हम दोनों मिलकर स्थिति पर सक्रिय रूप से नजर रख रहे हैं और हर संभव तरीके से मदद प्रदान कर रहे हैं। कृपया इसमें शामिल सभी लोगों के लिए प्रार्थना करें।

Similar News