OMG! न्यूज़ चैनल ने Live खबर के बदले दिखा दी PORN, वीडियो हुआ वायरल

एक नामी न्यूज़ चैनल ने 13 सेकेंड तक पोर्न वीडियो चला दिया गया है।

Report :  Meghna
Published By :  Ragini Sinha
Update:2021-10-21 16:00 IST

न्यूज़ चैनल ने लाइव खबर के बदले दिखा दी पॉर्न, वीडियो हुआ वायरल (social media)

अक्सर न्यूज़ चैनल्स पर वीडियो फुटेज को लेकर खासा दबाव रहता है। बात की जाए अगर एक्सक्लुसिव फुटेज की तो मीडिया कंपनियों में अपने दर्शकों तक सबसे पहले पहुंचने की होड़ रहती है। हालांकि हालिया मामला इन सब से हटकर है। एक नामी न्यूज़ चैनल ने 13 सेकेंड तक ऐसा फुटेज चला दिया जिसका न तो दर्शकों को अंदाज़ा था और न ही स्टूडियो में बैठे एंकर्स और रिपोर्टर्स को भनक थी। 

अमेरिका के KERM 2 न्यूज़ नामक न्यूज़ चैनल ने 17 अक्टूबर को शाम 6:30 बजे लाइव मौसम रिपोर्ट के दिखाने के दौरान गलती से पॉर्न वीडियो (News Channel Per Porn Videos) ब्रॉडकास्ट कर दिया। लगभग 13 सेकेंड तक दिखाए गए इस अश्लील वीडियो को प्रसारित करने के बाद अमेरिका में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौसम विज्ञानी मिशेल बॉस अपने दर्शकों को मौसम का स्थिति के बारे में बता रही थीं कि तभी स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में पॉर्न वीडियो चलने लगा। ना तो मिशेल बॉस और ना ही उनकी को-एंकर को वीडियो के बारे में पता चल सका। ऐसा लग रहा था कि वो दोनों इस बात से अनजान थीं कि उनके स्क्रीन पर क्या हो रहा है। क्लिप का एक सेंसर वाला फुटेज ऑनलाइन शेयर कर दिया गया जिसके बाद यह कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गया।

चैनल ने मानी गलती

TVSpy की मानें तो KERM 2 न्यूज़ चैनल ने इस संबंध में माफी मांगते हुए स्पष्टीकरण जारी किया है। KERM 2 न्यूज़ चैनल की ओर से उसकी एंकर ने कहा, "शो के पहले पार्ट में एक अनुचित वीडियो प्रसारित किया गया। हम यह सुनिश्चित करने के लिए सख्ती से काम कर रहे हैं कि ऐसा दोबारा न हो।"

दर्शकों ने पुलिस में की शिकायत

पोकेन पुलिस ने कहा कि विभाग की विशेष पीड़ित इकाई (एसवीयू) और तकनीकी सहायता प्रतिक्रिया इकाई (टीएआरयू) अब मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बयान में कहा है, "न्यूज़ चैनल के कर्मी यह निर्धारित करने के प्रयास में एसपीडी के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं कि आखिर किस वजह से ऐसा हुआ। अनुचित वीडियो क्लिप को लेकर शहर और काउंटी के नागरिकों से पुलिस को कई शिकायतें मिली हैं।

Tags:    

Similar News