Bangladesh: सांसद अनवारुल अजीम की कोलकाता में हत्या, इलाज के लिए आए थे भारत

Bangladesh MP Murder: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की कोलकाता में हत्या की खबर सामने आई है।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-22 08:52 GMT

Bangladesh MP Murder: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या हो गई है। उनकी लाश टुकड़ों में बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार उनकी लाश कोलकाता में मिली है। वह इलाज के लिए भारत आए थे। जानकारी के अनुसार, वह पिछले 8 दिनों से लापता थे। पुलिस लगातार उनकी तलाश में जुटी थी। कोलकाता पुलिस को उनकी लाश एक अपार्टमेंट से बरामद हुई है। बता दें, बांग्लादेश की झेनाइदाह -4 निर्वाचन क्षेत्र से सांसद अनवारुल अजीम पश्चिम बंगाल में इलाज करवाने के लिए आए थे। कोलकाता पुलिस के अनुसार, यह एक सोची-समझी हत्या है।

गृहमंत्री असदुज्जमां खान ने की मौत की पुष्टि

बांग्लादेश के गृहमंत्री असदुज्जमां खान ने सांसद अनवारुल अजीम अनार की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सांसद अजीम अपना इलाज कराने भारत गए थे और बीते कुछ दिनों से लापता थे। उनकी तलाशी के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। उन्होंने बताया कि कोलकाता पुलिस ने अनवारुल की मौत की पुष्टि की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, तीन बार के सांसद अनवारुल एक अपार्टमेंट के फ्लैट में मृत पाए गए, जहां वह किसी से मिलने गए थे। बता दें, सांसद अजीम 12 मई को बांग्लादेश से कोलकाता इलाज कराने पहुंचे थे। तभी से उनके परिवार से उनका कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था। उनका फोन भी 14 मई से स्विच ऑफ आ रहा था।

यह एक सुनियोजित हत्या: बांग्लादेशी गृहमंत्री असदुज्जमां खान

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि बांग्लादेश पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने आगे कहा, "अब तक हमें यही पता चला है कि इसमें शामिल सभी हत्यारे बांग्लादेशी हैं। यह एक सुनियोजित हत्या थी।" वहीं, शव के ठिकाने के बारे में जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक इस बारे में पता नहीं चला है। हम जल्द ही आपको हत्या की वजह बताएंगे। भारत की पुलिस हमारा सहयोग कर रही है।"

Tags:    

Similar News