मोदी के बाद इस पर चल रहा था काम, बेयर ग्रिल्स की जान पर आई आफत

मालूम हो, 12 अगस्त को ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ का स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था, जिसमें बेयर ग्रिल्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए थे। इस एपिसोड ने दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोरीं।

Update: 2019-08-31 11:39 GMT
मोदी के बाद इस पर चल रहा था काम, बेयर ग्रिल्स की जान पर आई आफत

वॉशिंगटन: मशहूर होस्ट बेयर ग्रिल्स की जान पर उस समय आफत बन आई, जब उनको एक मधुमक्खी ने काट लिया। दरसअल, बेयर ग्रिल्स 'ट्रेजर आइलैंड विद बेयर ग्रिल्स' की शूटिंग करने के लिए प्रशांत महासागर के एक द्वीप पर गए थे, तभी उनको एक मधुमक्खी ने काट लिया जिसकी वजह से उनको काफी दिक्कत हो गई।

यह भी पढ़ें: असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए हजारों पदों पर वैकेंसी, डेढ़ लाख से ज्यादा है सैलरी

बता दें, मधुमक्खी के डंक से ग्रिल्स को गंभीर ऐलर्जी है। हालांकि, इसके बाद भी ग्रिल्स ने शूटिंग जारी लेकिन इसके बाद उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई। ऐसे में डॉक्टरों को उन्हें इंजेक्शन देना पड़ा। ब्रेन सर्जन मनो षणमुगनाथन ने इस मामले में कहा कि ग्रिल्स की जान बचाने के लिए तुरंत ही इलाज शुरू कर दिया था।

मधुमक्खी के काटने से है गंभीर ऐलर्जी

वैसे ये पहली बार नहीं है जब ग्रिल्स को मधुमक्खी ने काटा हो। इससे पहले वह एक शो के दौरान मधुमक्खी के छत्ते से शहद निकालने की कोशिश कर रहे थे। तब भी मधुमक्खी ने उन्हें काट लिया था। उनको अपनी गंभीर ऐलर्जी के बारे में साल 2008 में पता चला था।

यह भी पढ़ें: फिर पकिस्तान की खुली पोल, भाई ने बहन को लेकर बताया बड़ा राज

मालूम हो, 12 अगस्त को ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ का स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था, जिसमें बेयर ग्रिल्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए थे। इस एपिसोड ने दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोरीं। यही नहीं, इस स्पेशल एपिसोड ने वर्ल्ड रेकॉर्ड बनाया है। इस एपिसोड के 3.6 बिलियन सोशल इंप्रेशन हैं।

Tags:    

Similar News