गजब: ये शख्स करता है करोड़ों की कार में आम की डिलीवरी, साथ में फ्री राइड का मजा

लोग बिजनेस करते हैं तो सोचते हैं कि कम खर्च में अधिक मुनाफा हो,लेकिन दुबई की एक सुपरमार्केट  जो कर रही है उसे जानकर हैरान रह जाएंगे। यहां की एक सुपरमार्केट अपने ग्राहकों के दरवाजे पर एक हरे रंग की लेम्बोर्गिनी से आम पहुंचा रही है

Update: 2020-06-25 16:54 GMT

जयपुर: लोग बिजनेस करते हैं तो सोचते हैं कि कम खर्च में अधिक मुनाफा हो,लेकिन दुबई की एक सुपरमार्केट जो कर रही है उसे जानकर हैरान रह जाएंगे। यहां की एक सुपरमार्केट अपने ग्राहकों के दरवाजे पर एक हरे रंग की लेम्बोर्गिनी से आम पहुंचा रही है। यहां के पाकिस्तान सुपरमार्केट में स्टोर के प्रबंध निदेशक मोहम्मद जहानजेब कहते हैं, "राजा को राजा की तरह यात्रा करनी चाहिए।"

यह पढ़ें...5 जुलाई को नहीं होंगी CTET की परीक्षाएं, जानिए अब कब होगा एग्जाम

 

आम को भी हो खास का अहसास

मोहम्मद जहानजेब खुद ही रसेदार फलों को वितरित करने के लिए जाते हैं और ग्राहकों को लग्जरी कार में एक छोटी सी राइड पर ले जाते हैं। प्रसिद्ध सुपरमार्केट के फेसबुक पेज पर लिखा गया है कि ऑफर का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को न्यूनतम 100 दिरहम का ऑर्डर करना जरूरी है। वह कहते हैं कि यह ऑफर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने और उन्हें खास महसूस कराने के लिए है। आम लवर्स के कार में सवारी करते हुए खुशी से भरे वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

 

https://www.facebook.com/PSMUAE/posts/3058739577574405

 

वे हर गुरुवार को लैंबोर्गिनी कार से आम की डिलीवरी करने जाते हैं। खबरो के अनुसार ‘पाकिस्तानी सुपर मार्केट के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहम्मद जहानजेब खुद अपनी लग्जरी कार से ग्राहकों तक आम पहुंचा रहे हैं। उनका मानना है, ‘किंग को एक किंग की तरह सफर करना चाहिए। ’ एक मिनिमम ऑर्डर के साथ ग्राहक को लैंबोर्गिनी से आम की डिलीवरी मिलने के साथ कार में एक छोटी सी राइड भी दी जाती है।

 

यह पढ़ें...राष्ट्रीय राजमार्ग के आएंगे अच्छे दिन, निर्माण कार्यों की हुई शुरुआत

 

पैसे के लिए नहीं इस वजह से उठाया कदम

मोहम्मद जहानजेब ने यह कदम पैसा और नाम कमाने के लिए नहीं, बल्कि अपने ग्राहकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए उठाया है। वो कहते हैं, ‘हमारा मकसद लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाना है और उन्हें स्पेशल फील करवाना है। ’ आपको बता दें की, 27 वर्षीय मोहम्मद जहानजेब ने जब से यह अभियान शुरू किया है, तब से बहुत से लोग लैंबोर्गिनी से फल पाने की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुके हैं।

 

इस बारें में जहानजेब कहते हैं, ‘कोरोना के वजह से घर में कैद बच्चों के लिए यह काफी रोमांचक होता है। हालांकि, व्यस्कों में भी इसको लेकर काफी जोश दिखने को मिला है। हर ऑर्डर में एक घंटा लगता है। एक दिन में 7 से 8 घर में डिलीवरी करते हैं। वहां के लोग भी इस ऑफर का आनंद ले रहे हैं।

Tags:    

Similar News