ताबड़तोड़ हमलों से दहल उठा देश: पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, तैनात हुई फोर्स

फ्रांस में तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चौथे पुलिसकर्मी को गोली लगी है, लेकिन वो गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे फौरन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। ऐसे में बताया जा रहा कि गोलीबारी की ये घटना मध्‍य फ्रांस के पुय-डी-डोम-इलाके में हुई है।

Update: 2020-12-23 07:28 GMT
हड़कंप मचा देने वाली ये घटना फ्रांस में बुधवार को हुई। जानकारी के अनुसार, घरेलू हिंसा की सूचना मिलने के बाद ये पुलिसकर्मी इलाके में पहुंचे थे।

पेरिस: फ्रांस में सनसनीगेज वारदात हो गई। यहां तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चौथे पुलिसकर्मी को गोली लगी है, लेकिन वो गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे फौरन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। ऐसे में बताया जा रहा कि गोलीबारी की ये घटना मध्‍य फ्रांस के पुय-डी-डोम-इलाके में हुई है। इस बारे में लोक अभियोजक कार्यालय के सूत्रों ने जानलेवा हमले की जानकारी दी है। वहीं फ्रांस की पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और जांच जारी है।

ये भी पढ़़ें... भड़के किसान: पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की, SSP पर हुआ हमला

पुलिसकर्मी इलाके में पहुंचे

हड़कंप मचा देने वाली ये घटना फ्रांस में बुधवार को हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घरेलू हिंसा की सूचना मिलने के बाद ये पुलिसकर्मी इलाके में पहुंचे थे। फिर जब उन्‍होंने एक महिला को बचाने की कोशिश की, तो एक 48 साल के व्‍यक्ति ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलाबारी में 3 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथा पुलिसकर्मी भी बुरी तरह से घायल है।

घर के अंदर आग लगी

हालाकिं घायल पुलिसकर्मी को तुरंत ही अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने इलाके को घेर लिया और घटना की जांच शुरू कर दी है।

वहीं बताया जा रहा है कि महिला ने छत पर शरण ले रखी थी और घर के अंदर आग लगी हुई थी। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने जब घर में घुसने की कोशिश की तब 48 साल के एक व्‍यक्ति ने गोली चला दिया। जिसके बाद अग्निशमन दस्‍ता मौके पर पहुंच गया है और आग पर काबू पाने की कोशिशें की।

ये भी पढ़़ें...हत्यारन पत्नी: पति की बेरहमी से की हत्या, अब पुलिस ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News