New York Blast: धमाके से टाइम्स स्क्वायर पर मची अफरा-तफरी, खौफ से भागते दिखे लोग

New York Blast: न्यूयॉर्क स्थित टाइम्स स्क्वायर के पास कई मैनहोल में आग लगने के कारण हुए जोरदार धमाके से आसपास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-04-11 04:06 GMT

न्यूयॉर्क ब्लास्ट (फोटो-सोशल मीडिया)

New York Blast: रविवार शाम को न्यूयॉर्क स्थित टाइम्स स्क्वायर के पास कई मैनहोल में आग लगने के कारण हुए जोरदार धमाके से आसपास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। इस दौरान लोग तेजी से सुरक्षित स्थान की ओर भागते नज़र आए। टाइम्स स्क्वायर पर घटना रविवार शाम करीब 6:45 बजे हुई जब अचानक से तीन मैनहोल में आग लग गई।

घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुँची न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के कर्मियों द्वारा बताया गया कि यह घटना टाइम्स स्क्वायर के W 43rd St पर 7वें और 8वें रास्ते के बीच हुई है, जहां लोगों की भीड़ अमूमन भारी संख्या में बनी रहती है।

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क स्थित टाइम्स स्क्वायर पर हुए इस धमाके के चलते अभीतक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं प्राप्त हुई है लेकिन धमाके के चलेते मौजूद लोगों में इस कदर खौफ बढ़ गया कि वह इधर-उधर भागते नज़र आए।

घटना के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि यह धमाका इतना तीव्र था कि इसके चलते उनके अपार्टमेंट की दीवारें और खिड़कियां तक कांप उठी।

मौके पर मौजूद पुलिस ने धमाके को लेकर शुरुआती साक्ष्य यानी मैनहोल में धमाके को लेकर जांच शुरू कर दी है लेकिन इसके अतिरिक्त पुलिस द्वारा कई अन्य मायनों पर भी जांच जारी है। जिसके तहत बगैर किसी पुख्ता सबूत के धमाके के असल कारण के बारे में नहीं बताया जा सकता है। हालांकि, स्थानीय लोगों ने इस बात की पुष्टि की है कि मैनहोल में आग लगने के चलते ही यह धमाका हुआ है।

Tags:    

Similar News