नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने 15 को मारी गोली, मेक्सिको सड़क दुर्घटना में 10 की मौत

Update: 2018-06-03 03:54 GMT

लागोस: नाइजीरिया के जामफारा के एक गांव में अज्ञात बंदूकधारियों की गोलीबारी करके 15 लोगों को मौत के घात उतार दिया। इस सनसनीखेज घटना से पुलिस भी बौखलाई हुई है। वहीं मेक्सिको की एक सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गयी।

 

नाइजीरिया में 15 की मौत

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पुलिस प्रवक्ता मुहम्मद शेहू ने गान्सू में संवाददाताओं को बताया कि बंदूकधारियोंने जाकुना गांव में लोगों की हत्या की। अधिकारी ने बताया की तड़के ही बंदूकधारियों ने जकुना में धावा बोला और ग्रामीणों की गाय चुराकर ले गए। इस दौरान गोलीबारी हुई जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई है। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

मेक्सिको में 10 की मौत

मेक्सिको के टलाक्सकाला में एक ट्रक और बस की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, शनिवार को हुई इस दुर्घटना में 11 लोग घायल हो गए। पुलिस ने सिन्हुआ को बताया कि ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे और वह बस से जा टकराई, जिसमें से आठ यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इस ट्रक में निर्माणाधीन सामग्री रखी हुई थी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन राजमार्ग से दूर जा गिरे।

-आईएएनएस

Tags:    

Similar News