Pak के पूर्व PM की बेटी की सगाई आज, मेहमानों को इन शर्तों का करना होगा पालन

मेहमानों से कहा गया है कि सगाई समारोह के दौरान फोटो लेने पर रोक है इसलिए वे फोटो क्लिक न करें। उन्हें अपने साथ मोबाइल फोन लाने की इजाजत नहीं है।

Update: 2020-11-27 11:09 GMT
बख्तावर अपनी मां बेनजीर भुट्टो की निकाह वाली पोशाक को सगाई के समय पहनेंगी। इसकी डिजाइनिंग मशहूर डिजाइनर रेशम रेवाज द्वारा की गई थी।

कराची: पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

आज यानी 27 नवंबर को बख्तावर भुट्टो की सगाई होने जा रही है। इस सगाई कार्यक्रम के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। ये संगाई कोरोना काल में हो रही है। इसलिए कोरोना के नियमों का यहां पर सख्ती से पालन किया जा रहा है।

कोविड के मद्देनजर यहां पर विशेष इंतजाम किए गए हैं। मेहमानों को भेजे गए निमंत्रण पत्र में अपील की गई है कि उन्हें सगाई से एक दिन पहले अपनी कोरोना की जांच करानी होगी और सगाई में आते वक्त साथ में जांच रिपोर्ट लेकर आना होगा। तभी उन्हें सगाई समारोह में शामिल होने की अनुमति मिलेगी।

बख्तावर की शादी अगले साल जनवरी में होने वाली है। पाकिस्तान के पहले राजनीतिक परिवार में सगाई का निमंत्रण कार्ड सोशल मीडिया का वायरल हो रहा है। कार्ड में बख्तावर के माता पिता की शादी के दिन वाली फोटो है।

नल से आग निकली: तेज लपटों से भाग खड़े हुए लोग, कांप उठी इस देश की सरकार

Pak के पूर्व PM की बेटी की सगाई आज, मेहमानों को इन शर्तों का करना होगा पालन (फोटो:सोशल मीडिया)

फोटो लेने पर रोक

मेहमानों से कहा गया है कि सगाई समारोह के दौरान फोटो लेने पर रोक है इसलिए वे फोटो क्लिक न करें। उन्हें अपने साथ मोबाइल फोन लाने की इजाजत नहीं है।

जब तक कोई भी मेहमान कोरोना की पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट नहीं दिखाएगा उसे अंदर जाने की अनुमति नहीं होगी। दरअसल यह कदम तब उठाया गया है जब कुछ दिन पहले यह बिलावल भुट्टो-जरदारी अपने राजनीतिक सचिव जमील सोमरो के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

जिद्द पर अड़े ट्रंप: सत्ता छोड़ने के लिए रखी ये शर्त, जानिए कब छोड़ेंगे व्हाइट हाउस

Pak के पूर्व PM की बेटी की सगाई आज, मेहमानों को इन शर्तों का करना होगा पालन (फोटो:सोशल मीडिया)

अमेरिका बनेगी ससुराल

बता दें कि पूर्व पीएम बेनजीर के तीन बच्चे हैं। जिनमें से उनके बेटे विपक्षी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के हेड हैं। हाल ही में बख्तावर ने रमजान के महीने में पानी पीने की सजा देने को पाखंड बताया था। बख्तावर जरदारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

उनकी की सगाई अमेरिका के व्यवसायी यूनुस चौधरी के बेटे महमूद चौधरी से हो रही है। महमूद का पूरा परिवार अमेरिका में रहता है और उनका कारोबार दूसरे देश में भी फैला हुआ है।

मां की ड्रेस पहनेंगी बख्तावर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 30 साल की बख्तावर अपनी मां बेनजीर भुट्टो की निकाह वाली पोशाक को सगाई के समय पहनेंगी। इसकी डिजाइनिंग मशहूर डिजाइनर रेशम रेवाज द्वारा की गई थी। इस ड्रेस को बेनजीर भुट्टो ने आसिफ अली जरदारी के साथ हुई अपनी शादी के दौरान पहना था।

हाफिज सईद को लेकर पाक ने चली नई चाल, भारत और अमेरिका के लिए खतरे की घंटी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News