Pakistan Bus Accident: पाकिस्तान में निकल रहीं एक के बाद एक लाशें, बस में जिंदा जले 18 यात्रियों की झुलसकर मौत

Pakistan Bus Accident: पाकिस्तान के कराची में बुधवार की रात एक बस में भीषण आग लग गई। बस में सवार 18 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो गई है।

Report :  Network
Update: 2022-10-13 04:06 GMT

पाकिस्तान के कराची में एक बस में लगी भीषण आग, 18 यात्रियों की झुलसकर मौत: Photo- Social Media

Pakistan bus fire accident 18 people died: हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के कराची (Karachi) में बुधवार की रात एक बस में भीषण आग लग गई। बस में सवार 18 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो गई है, इस दुर्घटना में कई यात्री घायल भी हुए हैं। खैरपुर नाथन शाह इलाके में जा रही थी, लेकिन सुपर हाइवे पर नूरीयाबाद के पास बस में आग (Bus Fire) लग गई। बताया जा रहा है कि इस बस से बाढ़ प्रभावित लोग अपने घर वापस जा रहे थे। ये घटना कराची के बंदरगाह शहर को हैदराबाद और सिंध प्रांत के जमशोरो शहरों से जोड़ने वाले एम-9 मोटर वे पर हुई।

दुर्घटना में 18 यात्रियों की मौत

पाकिस्तान के संसदीय स्वास्थ्य सचिव सिराज कासिम सूमरो ने मीडिया को बताया कि दुर्घटना में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है, 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मिली खबर मुताबिक जमशोरो के जिला आयुक्त आसिफ जमील ने बताया कि जो लोग बस में यात्रा कर रहे थे, वे बाढ़ प्रभावित लोग थे। ये सभी दादू जिले में अपने घर वापस जा रहे थे।

बाढ़ प्रभावित लोग अपने घर जा रहे थे

बताया जा रहा है कि बस में करीब 35 लोग सवार थे। आग किस वजह से लगी ये अभी साफ नहीं हो पाया है। पुलिस के मुताबिक आग बस के पिछले हिस्से में लगी जिसने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। आग से बचने के लिए कुछ यात्री बस से कूद गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि दादू जिला सिंध प्रांत के सबसे ज्यादा बाढ़ प्रभावित जिलों में से एक है।

Tags:    

Similar News