13 पाकिस्तानियों की मौत: दहल गया देश, हुआ इतना भयानक हादसा

एक यात्री बस आग लगने के चलते पलट गई। घटना मे बस में सवार कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है। जबकि अन्य घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बस में कुल 22 यात्री सवार थे।

Update: 2020-09-27 06:11 GMT
13 पाकिस्तानियों की मौत: दहल गया देश, हुआ इतना भयानक हादसा

कराची: पाकिस्तान से बड़ी खबर सामने आ रही है। पड़ोसी मुल्क में एक यात्री बस आग लगने के चलते पलट गई। घटना मे बस में सवार कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है। जबकि अन्य घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बस में कुल 22 यात्री सवार थे। अधिकारियों की तरफ से यह जानकारी दी गई है। पुलिस और बचाव अधिकारियों ने बताया कि हैदराबाद से कराची जा रही तेज रफ्तार बस सड़क से फिसल गई, जिसके बाद उसमें आग लग गई।

हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत

अधिकारियों के पास इस हादसे में बस सवार कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है। यह घटना नूरियाबाद इलाके के पास हुई है। मामले में अतिरिक्त महानिरीक्षक (मोटरवे पुलिस) डॉ आफताब पठान ने बताया कि बस में कुल 22 यात्री सवार थे। हादसे के दौरान उनमें से कई यात्री बस के अंदर फंस गए और आग की चपेट में आ गए। कुछ लोग बस से निकलने में सफल रहे और कुछ को बस से निकाला गया। वे सभी जख्मी हालत में हैं।

यह भी पढ़ें: भड़की भयानक हिंसा: जगह-जगह आगजनी, पुलिस फायरिंग में एक की मौत

बस के मलबे से शवों को निकालने में जुटे अधिकारी

डॉ आफताब पठान ने बताया कि इनमें से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है। अधिकारी बस के मलबे से शवों को निकालने में जुटे हुए हैं। अधिकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना हैदराबाद से 60 किलोमीटर दूर हुई। इस घटना में वाहन पूरी तरह नष्ट हो गया है।

यह भी पढ़ें: UP में लव जिहाद: नाम बदलकर लड़की से की शादी, फिर दरिंदगी कर की हत्या

यूक्रेन में एयरफोर्स का एक विमान क्रैश

वहीं अभी बीते दिनों यूक्रेन में दिल दहला देने वाला हादसा हो गया था। यहां पर शुक्रवार को एयरफोर्स का एक विमान क्रैश हो गया। इस हादसे में मिलिट्री कैडेट्स समेत 25 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तर जख्मी हो गए थे। यह दर्दनाक हादसा यूक्रेन के पूर्वी हिस्से में खारकीव इलाके में हुआ था, जिसमें 25 लोगों की मौत हो गई थी। यूक्रेन के मंत्री ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: यहां होगी भारी बारिश: IMD ने जताया अनुमान, जल्द हो सकती है मॉनसून की विदाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News