Video: बच के रहिये इस महिला पत्रकार से, रिपोर्टिंग के दौरान ही जड़ देती है थप्पड़, देखें वीडियो

Pakistan Video: पाकिस्तानी महिला पत्रकार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया। वीडियो 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-07-16 10:23 GMT

Pakistani journalist who slaps (Image:Newstrack)

Pakistan News: पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रही पत्रकार खबर बताते – बताते अचानक पास में खड़े एक लड़के के गाल पर थप्पड़ रसीद कर देती हैं। वीडियो बकरीद के दिन यानी 9 जुलाई का है और महिला पत्रकार इसी से जुड़ी रिपोर्टिंग कर रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आसपास उनके बड़ी संख्या में लोग खड़े हैं। इसी दौरान भीड़ में खड़े एक लड़के की हरकत से तंग आकर अचानक उसे थप्पड़ जड़ देती हैं।

पाकिस्तानी महिला पत्रकार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया। वीडियो 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। कुछ लोग जहां महिला पत्रकार के गुस्से को जायज ठहरा रहे हैं। तो वहीं कुछ इसे हिंसक प्रतिक्रिया कह कर पत्रकार की आलोचना कर रहे हैं।

थप्पड़ वाली पत्रकार का आया बयान

एक थप्पड़ के कारण सोशल मीडिया के जरिए देश दुनिया में फेमस हो चुकीं इस पाकिस्तानी महिला पत्रकार का नाम मायरा हाशमी है। वह लाहौर रंग चैनल में काम करती हैं। मायरा ने स्वयं ट्वीट कर लड़के को थप्पड़ मारने की वजह बताई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, इंटरव्यू के दौरान ये लड़का उस परिवार को परेशान कर रहा था, जिसका मैं इंटरव्यू ले रही थी। इससे परिवार परेशान था। मैंने पहले उस लड़के को प्यार से कहा कि वह ऐसा न करें मगर मेरे समझाने के बावजूद उसने बात नहीं मानी। इसके बाद मैंने उसे लोगों को और परेशान करने का मौका नहीं दिया।

मायरा की इस सफाई पर भी सोशल मीडिया पर लोग दो धड़ो में बंट गए। कुछ लोगों ने मायरा के कदम को सही ठहराया और उसकी तारीफ की। वहीं दूसरे गुट के लोगों ने मायरा की इस हरकत को लोकप्रियता हासिल करने का हथकंडा बताया। 

Tags:    

Similar News