एक राष्ट्रपति जिसने मुस्लिम आतंकियों से कहा, मैं नमक और सिरका लगाकर कलेजा खा जाऊंगा

Update:2017-04-24 17:02 IST

 

मुंबई : एक तरफ जहाँ दुनिया भर के देश आतंकवाद को सीधे इस्लाम से जोड़ने में कतराते हैं वहीँ फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतर्ते ने कहा कि वह लोगों का सिर कलम करने वाले मुस्लिम आतंकियों से 50 गुना अधिक क्रूर हो सकते हैं। उन्होंने कहा कोई आतंकी मेरे सामने आता है और उस समय मेरा मूड खराब हुआ तो मैं नमक और सिरका लगाकर उनका कलेजा खा जाऊंगा। राष्ट्रपति ने जब ये बात कही तो कुछ ने इसे मजाक में लिया इसपर उन्होंने कहा ये मजाक नहीं है, अगर उन्हें गुस्सा दिलाया तो ऐसा ही होगा।

ये भी देखें :फर्जी पासपोर्ट केस: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन दोषी करार, मंगलवार को सजा पर होगी सुनवाई

फिलिपींस के राष्ट्रपति ने ये बात एक कार्यक्रम में कही हैं। आपको बता दें, आतंकियों पर दुतर्ते की नीति साफ़ है वो उन्हें जिंदा नहीं रहने देना चाहते, सेना को खुले आदेश हैं कि आतंकियों को देखते ही मार दिया जाए।

अपने संबोधन में राष्ट्रपति ने कहा कि तुम चाहते हो मैं भी जानवर बन जाऊं, तो मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं तुम्हें परोस सकता हूं और मैं तुमसे 50 गुना ज्यादा गिर सकता हूं।

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतर्ते ड्रग्स, भ्रष्टाचार और आतंकवाद को देश से किसी भी हालत और शर्त में समाप्त करना चाहते हैं इसके लिए वो किस भी हद तक जाने को तैयार हैं। उनके एंटी ड्रग अभियान में देश भर में हजारों आरोपियों को मौत के घाट उतार दिया गया था। दुतर्ते ने आतंकी संगठनों को चेतावनी दी है कि अगर आतंकी नहीं सुधरे तो वो किसी भी हद तक जा सकते हैं।

 

 

 

Tags:    

Similar News