बर्गर खाने की इच्छा हुई तो 2 लाख में बुक किया हेलिकॉप्टर, 362 KM का किया सफर

विक्टर (33) क्रीमिया में छुट्टी मना रहे थे। इसी दौरान उन्हें गर्लफ्रेंड के साथ मैकडोनाल्ड के बर्गर खाने की इच्छा हुई। इसके बाद उन्होंने क्रीमिया से क्रासनोडर का सफर तय किया।

Update: 2020-12-05 08:35 GMT
विक्टर ने दो लाख रुपये में दो घंटे के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया और मैकडोनाल्ड के रेस्त्रा में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंच गये।

नई दिल्ली: एक अमीर आदमी का मन गर्लफ्रेंड के साथ बर्गर खाने को हुआ। उसे आसपास में बर्गर की कोई दुकान पंसद नहीं आई।

कुछ देर तक वो ऐसे ही सड़क पर उधर-उधर भटकते रहे लेकिन बाद में उन्हें लगा कि जो दुकान वो तलाश रहे हैं वों उन्हें वहां पर नहीं मिलने वाली है तो फिर उन्होंने दुकान खोजने का अपना इरादा बदल दिया।

उन्होंने मन में सोचा कि वह अपने पसंद की दुकान से ही बर्गर खाकर रहेंगे। इसके लिए चाहें जो कुछ भी इन्हें क्यों न करना पड़े।

बर्गर खाने की इच्छा हुई तो 2 लाख में बुक किया हेलिकॉप्टर, 362 KM का किया सफर (फोटो: सोशल मीडिया)

चीन ने बनाया ऐसा ‘कृत्रिम सूरज’, इच्छानुसार कम या ज्यादा किया जा सकेगा तापमान

मैकडोनाल्ड के रेस्त्रा में जाकर खाया बर्गर

इसके बाद उस अमीर आदमी ने दो लाख रुपये में दो घंटे के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया और मैकडोनाल्ड के रेस्त्रा में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंच गये।

वह पर जाकर उसके साथ उसने बर्गर खाया। ये पूरा वाकया रूस का है। बर्गर खाने वाले शख्स का नाम विक्टर मार्टिनोव है। जो कि प्राइवेट याट के कारोबार में हैं।

क्रीमिया में छुट्टी मनाने के दौरान हुआ था ये वाकया

उनकी सम्पत्ति करोड़ों में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 33 साल के विक्टर क्रीमिया में छुट्टी मना रहे थे। इसी दौरान उन्हें मैकडोनाल्ड के बर्गर खाने की इच्छा हुई। इसके बाद उन्होंने क्रीमिया से क्रासनोडर का सफर तय किया। किराये पर हेलिकॉप्टर लेकर करीब 360 किमी दूर मैकडोनाल्ड रेस्त्रां में पहुंचे।

बर्गर खाने की इच्छा हुई तो 2 लाख में बुक किया हेलिकॉप्टर, 362 KM का किया सफर (फोटो: सोशल मीडिया)

वैक्सीन में मिलावट: हो जाएं सावधान, इंटरपोल ने किया बड़ा खुलासा

4,859 रुपये का भरा बिल

वहां जाकर रेस्त्रा में विक्टर ने बिग मैक, फ्रेंच फ्राइज, मिल्कशेक वगैरह का ऑर्डर किया। खाने का बिल करीब 4,859 रुपये आया। जिसे उन्होंने भरा। उन्होंने अपने गर्लफ्रेड के साथ वहां पर अच्छा खासा समय भी व्यतीत किया।

उधर हेलिकॉप्टर किराए पर देने वाली कंपनी का कहना है कि उनके पास इससे पहले कभी भी ऐसी बुकिंग नहीं आई थी जब किसी व्यक्ति ने सिर्फ बर्गर खाने के लिए हेलिकॉप्टर किराये पर लिया हो और इतनी लम्बी दूरी की यात्रा की हो। ये अपने आप में हैरान करने वाला वाकया है।

चीन सबसे बड़ा खतरा: अमेरिका और बाकी देशों के लिए जारी हुआ अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News