संसद में अश्लीलता: पोर्न देखते नजर आये सांसद, पकड़े जाने पर बताई ये वजह

थाइलैंड की संसद में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला है। संसद में एक सांसद संसद में बैठकर मोबाइल पर नंगी तस्वीरें देख रहे थे, तभी वह कैमरे में कैद हो गए। बाद में जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया।

Update: 2020-09-19 05:59 GMT
थाइलैंड की संसद में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला है। संसद में एक सांसद संसद में बैठकर मोबाइल पर नंगी तस्वीरें देख रहे थे, तभी वह कैमरे में कैद हो गए।

लखनऊ: जनप्रतिनिधयों को जनता चुनकर देश की संसद में भेजते हैं कि वह उनकी आवाज बनेंगे। जनता उम्मीद करती है कि उनके सांसद और विधायक उनकी आवाज बनेंगे और उनकी समस्याओं से सरकार को अवगत कराएंगे। लेकिन जनप्रतिनिध कभी-कभी ऐसी हरकते कर देते हैं जिसके कारण वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं। सासदों और विधायकों को कई बार अपनी हरकतों के कारण शर्मिंदा होना पड़ता है।

थाइलैंड की संसद में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला है। संसद में एक सांसद संसद में बैठकर मोबाइल पर पोर्न देख रहे थे, तभी वह कैमरे में कैद हो गए। बाद में जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया। इसके बाद उन्होंने काफी अजीबोगरीब बहाना भी बना लिए।

थाईलैंड की संसद में बजट पर चर्चा होनी वाली थी और सभी सांसद बजट के दस्तावेजों को देख रहे थे। इस दौरान सांसद रोन्नाथेप अनुवत फोन पर व्यस्त थे। प्रेस गैलरी में बैठे पत्रकारों ने उनकी तस्वीर ले ली। इसके बाद पत्रकारों ने जूम करके देखा तो पता चला कि वह महिलाओं की नंगी तस्वीरें देख रहे हैं। जब वह तस्वीरें देख रहे थे तो अपने चेहरे से मास्क भी हटा लिया था। वह तीन तस्वीरों को काफी देर तक देखते रहे। एक तस्वीर में महिला टॉपेलस है तो दूसरी तस्वीर में न्यूड होकर बेड पर सो रही है।

यह भी पढ़ें...IPL 2020: विराट की टीम पर बड़ी खबर, मैच से पहले RCB में हुआ ये बदलाव

रोन्नाथेप अनुवत सत्ताधारी पालांग प्रछाराथ पार्टी के चोनबुरी प्रांत के सांसद हैं। जब उनसे पत्रकारों ने सवाल पूछा तो वह शर्मिंदा हो गए। लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि वह मोबाइल में नंगी तस्वीरें देख रहे थे। सांसद ने दावा किया कि उन्हें किसी ने पैसे की मदद के लिए यह तस्वीरें भेजी थीं।

यह भी पढ़ें...कोरोना टेस्ट जरूरी: बढ़ते मामलों के चलते लिया ये फैसला, बिना लक्षण वाले भी शामिल

सांसद ने पत्रकारों से अपनी सफाई में कहा कि वह तस्वीरों में बैकग्राउंड को ध्यान से इसलिए देख रहे थे कि यह जानना चाह रहे थे कि कहीं लड़की किसी खतरे में तो नहीं है। वह लड़की के आसपास की चीजों को देखने की कोशिश कर रही थी।

यह भी पढ़ें...दाऊद- अमिताभ का कनेक्शन: वायरल हुई फोटो, तो अभिषेक ने दिया ये जवाब

सासंद ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें डर था कि वह लड़की गैंगस्टर्स के कब्जे में तो नहीं है, इसीलिए तस्वीरों को ध्यान से देख रहे थे। उन्होंने कहा कि बाद में उन्हें अहसास हो गया कि लड़की पैसे मांग रही थी इसलिए उन्होंने उन फोटो को मोबाइल से डिलीट कर दिया। मीडिया में मामला आने के बाद सरकार ने उनसे जवाब मांगा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News