थाईलैंड के PM को आया गुस्सा, झल्लाकर किया अजीब बर्ताव, वीडियो वायरल

थाईलैंड के प्रधानमंत्री प्रयुत चान ओचा से पत्रकारों ने कुछ सवाल पूछने चाहे जिसपर  झल्लाकर उन्होने पत्रकारों पर सैनिटाइजर स्प्रे कर दिया। वैसे तो प्रधानमंत्री प्रयुत चान मीडिया से मजाकिया अंदाज मे बातचीक करने के लिए जाने जाते हैं।

Update: 2021-03-10 05:13 GMT
थाईलैंड के PM का अजीब बर्ताव, सवाल कर रहे पत्रकारों पर छिड़का सैनिटाइजर

बैंकॉक: थाईलैंड के प्रधानमंत्री प्रयुत चान ओचा से पत्रकारों ने कुछ सवाल पूछने चाहे जिसपर झल्लाकर उन्होंने पत्रकारों पर सैनिटाइजर स्प्रे कर दिया। वैसे तो प्रधानमंत्री प्रयुत चान मीडिया से मजाकिया अंदाज मे बातचीक करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार उन्हें ऐसा करना भारी पड़ गया।

सैनिटाइजर स्प्रे किया

दरअसल, मंत्रिमंडल में संभावित बदलाव को लेकर सवाल से झल्लाए प्रधानमंत्री ने पत्रकारों से अपने काम पर ध्यान देने को कहा। इसके बाद सैनिटाइजर की एक बोतल निकाली और सामने बैठे पत्रकारों पर इसे छिड़क दिया। थाई सरकार में कुछ मंत्रियों के जेल जाने के बाद मंत्रीमंडल में पद रिक्त हो गए हैं। सरकार में इन पदों को लेकर बहस जारी है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे प्रधानमंत्री

बता दें, ये मामला मंगलवार का है , जब थाई प्रधानमंत्री ओचा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस मे शामिल होने आए थे। इस दौरान जब पत्रकारों ने उनसे कैबिनेट में नियुक्तियों को लेकर सवाल पूछा तो वे नाराज हो गए। पत्रकारों के तीखे सवालों से बचने के लिए उन्होंने कार्यक्रम के बीच में ही अलग जाकर एक सैनिटाइजर की शीशी उठाई और कैमरे के सामने उनपर छिड़कना शुरू कर दिया। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया है।

ये भी पढ़ें : फ्लाइट में महिला ने उतारे कपड़े: यात्री रह गए दंग, केबिन क्रू ने रस्सी से बांधा

कैबिनेट में नियुक्तियों पर सवाल

प्रधानमंत्री ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि पत्रकारों ने कैबिनेट में नियुक्तियों को लेकर संभावित उम्मीदवारों के नामों को लेकर सवाल किया था। जिसपर ओचा ने कहा 'क्या पूछने के लिए कुछ और है? मुझे नहीं पता, मैंने इसे नहीं देखा है। सात साल पहले प्रदर्शनों के दौरान विद्रोह करने के मामले में ओचा के तीन मंत्री जेल भेजे गए हैं। जिसके बाद कैबिनेट में पद खाली हो गए हैं। पूर्व सैन्य तख्तापलट के नेता ओचा कई बार पत्रकारों से नाराज हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें : वैक्सीन से महिलाओं को खतरा! दिख रहे सबसे ज्यादा साइड इफेक्ट, पढ़े ये रिपोर्ट

Tags:    

Similar News