Turkey: बेहद हास्यपद और अनोखी घटना, खुद को खोजते पाया गया एक शराबी

दुनिया में अजीब घटनाएं देखने को मिलती हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल

Report :  Rajat Verma
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-29 10:53 GMT

गुमशुदा मुतलू (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Turkey: आए दिन देश-दुनिया में ऐसी अनोखी घटनाएँ घटित होती रहती हैं जिसे सुनकर आप बेशक हैरत में आ जाते होंगे लेकिन क्या आपने कभी ऐसी घटना सुनी है जिसमें कोई गुमशुदा शख्स (gumshuda shakhs) खुद को ही ढूँढता नजर आए। जी हाँ, तुर्की (Turkey) के इनीगोल शहर (inegol shahar) से ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जिसमें 50 वर्षीय एक शख्स की गुमशुदगी दर्ज होने के बाद वह खुद को ही खोजते पाया गया।

50 वर्षीय तुर्किश शख्स बैहन मुतलू की कुछ समय पहले इनीगोल शहर (inegol shahar) के कायका इलाके से गुमशुदा (gumshuda) होने की शिकायत नजदीकी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक 50 वर्षीय मुतलू शराबी (mutalu sharaabi) था। गुमशुदगी की सुबह वह अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। उस सुबह के बाद उसके वापस घर ना आने पर गुमशुदी की शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस और बचाव दल के साझा प्रयास के बावजूद शख्स को ढूँढा नहीं जा सका।

इसके बाद इस घटना ने एक बेहद ही रोचक मोढ़ लिया, जिससे लोग हैरत में आ गए। घटना में रोचक यह हुआ कि बचाव दल के अभियान में जब एक बचावकर्मी बार-बार मुतलू का नाम पुकार रहा था, तब बचाव दल के साथ चल रहे स्थानीय लोगों में से एक शख्स ने कहा कि-"हम यहाँ किसे ढूँढ रहे हैं। तुम मुझे क्यों बुला रहे हो। मैं तो यहीं तुम्हारे सामने खड़ा हूँ।" वह शख्स बैहन मुतलू ही था, इसकी पुष्टि स्थानीय लोगों ने की है।

इस घटना को लेकर मीडिया एजेंसी वज़ीयेत ने ट्वीटर पर घटना से जुड़ी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि-"बचाव दल ने जाँच से संबंधी रिपोर्ट तैयार कर ली है तथा गुमशुदा शख्स को उसके घर पर छोड़ दिया है।" 

Tags:    

Similar News