गिनी जा रहीं लाशें: इतना भयानक हादसा, तस्वीर देख रो पड़ा देश

वियतनाम में भयानक सड़क हादसा हो गया। यहां री यूनियन ट्रिप पर जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसमें 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं कई लोग घायल हो गए।

Update: 2020-07-26 14:14 GMT

नई दिल्ली: वियतनाम में भयानक सड़क हादसा हो गया। यहां री यूनियन ट्रिप पर जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसमें 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं कई लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में 40 लोग सवार थे। इस हादसे के बाद भयानक चीख पुकार मच गयी। मौके पर पुलिस टीम में पहुँच कर रेस्क्यू शुरू किया।

वियतनाम में बस पलटने से 13 लोगों की मौत

मामला वियतनाम के नेशनल हाईवे का है, यहां एक बस सड़क हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दरअसल, बस ड्राइवर ने मोड़ पर टर्न लिया, इस दौरान बस का ब्रेक फेल हो गया और वह पलट गयी। इस दौरान बस में 40 यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि ये सभी एक स्कूल की री-यूनियन ट्रिप पर सेंट्रल कुआंग बिन्ह जा रहे थे।

ये भी पढ़ेंः मिसाल बना ये शख्स: मांगता रहा भीख, फिर ऐसे की लोगों की मदद

री यूनियन ट्रिप पर जा रहे थे 40 लोग

सभी यात्री डोंग होई हाईस्कूल के पूर्व छात्र थे, जो ग्रैजुएशन की 30वीं सालगिरह मनाने जा रहे थे। हादसा इतना भयानक था कि बस के पलटते ही कई लोग दब गए और घायल हो गए। वहीं 13 लोगों की मौत हो गयी।

ये भी पढ़ेंः चारों ओर से घिरा चीन: बैचेनी में कर रहा अब ये काम, दुनिया हुई खिलाफ

6 महीनों में करीब 3200 लोगों की सड़क हादसे में मौत

बता दें कि वियतनाम में आए दिन ऐसे बड़े हादसे होते रहते हैं। यहां सड़क दुर्घटओं के कई मांमले सामने आ चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक़, वियतनाम में बीते 6 महीनों में करीब 3200 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। इस बारे में वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन का कहना है कि ज्यादातर 15 से 29 साल के लोगों की मौत सड़क हादसों में ही होती है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News