जब फूट फूट कर रोने लगी प्रियंका, शो के दौरान हो गया ये हाल

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि प्रियंका की बॉलीवुड में यह कमबैक फिल्म है, जिसके लिए उनकी मेहनत साफ देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

मुंबई: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि प्रियंका की बॉलीवुड में यह कमबैक फिल्म है, जिसके लिए उनकी मेहनत साफ देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

खास बात यह है कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रियंका कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं, उन्होंने भारत के साथ साथ विदेशों में भी इसे प्रमोट करते हुए दिखी हैं, हाल ही में एक विदेशी शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने गईं प्रियंका के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो बुरी तरह रो पड़ीं।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

टास्क को पूरा करने की कोशिश…

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मशहूर अमेरिकन शोज में अपनी फिल्म का प्रमोशन करती दिख रही हैं, इसी सिलसिले में प्रियंका हाल ही में जिमी फेलन के शो ‘द टुनाइट शो विद जिमी फेलन’ में पहुंचीं, प्रियंका ने अपनी फिल्म के बारे में भी काफी बातें शेयर कीं, वहीं इसके बाद प्रियंका की हालत तब खराब हुई जब शो के होस्ट जिमी ने शो के मशहूर सेगमेंट ‘ईटिंग स्पाइसी विंग्स विद शॉन एवंस’ के होस्ट शॉन एवंस के साथ भी एक सेगमेंट रखा था।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

यह भी पढ़ें.  होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

चिकन विंग…

रोचक है कि इस सेगमेंट प्रिंयका और जिमी को एक टास्क मिला, जिसमें जबरदस्त तीखे चिकन विंग्स खाते हुए प्रियंका और जिमी को बाचतीच करनी थी, प्रियंका ने पहला चिकन विंग तो आराम से खाया लेकिन दूसरे तक आते-आते उनकी हालत खराब होने लगी।

बताया जा रहा है कि प्रियंका को चिकन विंग इतना तीखा लगा कि उनकी आंखों से बुरी तरह आंसू आने लगे, वहीं इस खराब हालत में भी उन्होंने बातें करना बंद नहीं किया।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

इसके बाद उन्होंने बताया कि ये चिकन विंग्स खाकर उनके पति निक जोनस की जान ही जाने वाली थी, शो के दौरान प्रियंका के साथ-साथ जिमी भी रो रहे थे, दोनों ने किसी तरह टास्क खत्म किया।

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

वायरल हो रहा वीडियो…

प्रियंका का ये खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, फिल्म की बात की जाये तो प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर ‘द स्काई इज पिंक’ एक रियल लाइफ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की कहानी पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App