×

Today Top 10 Bollywood News: शाहरुख खान से लेकर उर्फी जावेद के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 3 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 3 May 2023 4:21 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: शाहरुख खान से लेकर उर्फी जावेद के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 जब राज कपूर ने की थी लता मंगेशकर की बेज्जती

हिंदी सिनेमा की दिग्गज दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर आज भले हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी मधुर आवाज आज भी हमारे दिलों में बसी हुई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 JNU में हुई 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग

हाल ही में, 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग JNU के कॉलेज में की गई थी। इस दौरान अचानक कुछ ऐसा हो गया, जिसने सबको हैरान कर दिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 फटी ड्रेस में पार्टी करने पहुंच गई उर्फी?

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस बार ऐसी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका चल पाना भी मुश्किल हो रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 सलमान खान ने किसकी तस्वीर की शेयर

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक महिला की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 'पोन्नियिन सेल्वन 2' को लेकर छिड़ा विवाद

ऐश्वर्या राय की फिल्म 'PS2' ने जहां दमदार कलेक्शन कर फैंस को खुश कर दिया, तो वहीं फिल्म को लेकर एक बड़ा विवाद छिड़ गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 शाहरुख ने दिखाए अपने असली रंग?

सोशल मीडिया पर एक्टर शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख एक फैन के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 शूट के दौरान मोनालिसा को आया गुस्सा?

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ लोगो के लड़ाई करती हुई दिख रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 'द केरल स्टोरी' की टीम के लिए खुशखबरी!

फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, 'द केरल स्टोरी' को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 एक बार फिर चर्चे में आया नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु

साउथ एक्टर नागा चैतन्य इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "कस्टडी" को लेकर चर्चा मे बने हुए हैं। हालांकि वह अपनी फिल्म से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 अनुपमा की वजह से टूटेगा पाखी का रिश्ता

टीवी शो अनुपमा के एपिसोड में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल जाता है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story