गांधीगिरी! कोर्ट के बाहर वकीलों ने कुछ यूं बयां किया दर्द

Published by Harsh Pandey Published: November 7, 2019 | 7:23 pm
Modified: November 7, 2019 | 7:26 pm

नई दिल्ली: तीस हजारी कोर्ट के बाहर वकीलों और हिंसा के बाद आज दिल्ली में वकीलों की गांधीगिरी नजर आई है। बताया जा रहा है कि पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर वकील शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं, इसके साथ ही लोगों को फूल देकर अपना आवाज उठाने की कोशिश की है।

क्या था मामला?

बता दें कि दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पार्किंग विवाद को लेकर पुलिस और वकीलों के बीच हिंसक झड़प हो गई थी। इसके बाद घंटों चली इस हिंसक झड़प में कई गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की गई, वहीं कईयों को आग के हवाले भी कर दिया गया। यहीं नहीं हंगामें के बाद कवरेज के लिए पहुंची मीडिया कर्मियों के साथ बदसलूकी भी की गई। कई लोगों के मोबाइल को छीनकर तोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें. अयोध्या राम मंदिर! फैसला आने से पहले यूपी में घुसे भगवा आतंकी

इसके बाद कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों के पर हुए इस हमले के खिलाफ कई अन्य वकीलों ने हंगामा मचाना शुरु कर दिया और जमकर नारेबाजी भी की। पुलिस और वकीलों के बीच हुए इस झड़प के बाद पूरे परिसर में तनाव की माहौल बन गया।

वकीलों का कहना है कि, बात तब बिगड़ी जब पुलिस ने एक वकील की बुरी तरह से पिटाई कर दी और फायरिंग की। इस घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है।

यह भी पढ़ें.  चोरी हो गया दिल्ली का ये फुटओवर ब्रिज, है गजब कहानी

यह भी पढ़ें.  मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद 

यह भी पढ़ें.  जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय 

यह भी पढ़ें.  सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App