×

चिन्मयानंद केस: रंगदारी मामले में छात्रा SIT के हिरासत में

बताया जा रहा है कि एसआईटी ने एक गाड़ी में पीड़ित छात्रा को लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान पीड़िता के पिता और भाई भी मौजूद हैं। इससे पहले एसआईटी ने मामले में गिरफ्तार दो आरोपी विक्रम और सचिन को स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम

Harsh Pandey
Published on: 2 Jun 2023 7:01 PM GMT
चिन्मयानंद केस: रंगदारी मामले में छात्रा SIT के हिरासत में
X

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर एसएस लॉ कॉलेज की एलएलएम छात्रा से रेप और यौन शोषण के मामले में पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद जेल में बंद हैं।

बड़ी खबर आ रही है कि चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में एसआईटी ने जांच तेज कर दी है। एसआईटी ने पीड़ित छात्रा को मंगलवार को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

बताया जा रहा है कि एसआईटी ने एक गाड़ी में पीड़ित छात्रा को लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान पीड़िता के पिता और भाई भी मौजूद हैं। इससे पहले एसआईटी ने मामले में गिरफ्तार दो आरोपी विक्रम और सचिन को स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम ने रिमांड पर लिया है। खबर ये भी आ रही है कि एसआईटी दोनों को राजस्थान ले जाने की तैयारी में है।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

पता चला है कि एसआईटी दोनों से राजस्थान में फेंके गए मोबाइल को लेकर भी पूछताछ करेगी। साथ ही बताते चलें कि एसआईटी रंगदारी के मामले में संजय सिंह, विक्रम सिंह और सचिन सेंगर को जेल भेज चुकी है।

यह भी पढ़ें. वर्जिनिटी! लड़कियों की चाल बतायेगी यह सच

उल्लेखनीय है कि थाना कोतवाली क्षेत्र में चिन्मयानंद के वकील ने पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

एसआईटी ने कहा...

यौन शोषण और ब्‍लैकमेलिंग मामले की जांच कर रहे एसआईटी प्रमुख नवीन अरोड़ा के मुताबिक, चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने के मामले में पीड़ित छात्रा की भी संलिप्तता मिली है।

यह भी पढ़ें. होंठों की लाल लिपिस्टिक! लड़कियों के लिए है इतनी खास

अगर साक्ष्य मिलते है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले पीड़ित छात्रा ने सोमवार को गिरफ़्तारी पर रोक लगाने को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दी थी।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

इस पर कोर्ट ने पीड़ि‍ता की याचिका को खारिज करते हुए निचली अदालत में अर्जी देने को कहा है।

रंगदारी का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि बीते 10 सितंबर को चिन्मयानंद के मालिश कराते हुए 16 वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। उसके तुरंत बाद एक और वीडियो जारी हुआ था, जिसमें लॉ छात्रा, उसका दोस्त संजय सिंह के साथ कुछ और लोग दिखे थे।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

ये सभी लोग कहीं जा रहे थे और गाड़ी में आगे बैठा शख्स छात्रा और संजय सिंह को रुपए मांगने को लेकर फटकार लगा रहा था।

इस वीडियो में बहुत कुछ ऐसा था, जिससे लग रहा था कि चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने में इन्हीं लोगों का हाथ है। जांच के तहत एसआईटी को यह वीडियो भी सौंपा गया था।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story