×

स्टॉक खत्म करने का है इरादा! ये कंपंनी दे रही बाईक पर 25000 तक की छूट

पूरे देश में इस वक्त त्योहारों की धूम है। नवरात्र, दशहरा के बाद सबसे बड़ा त्योहार दिवाली भी इसी महीने में है। इस दौरान भारतीय बाजारों में कंपनियां अपने ग्राहको के नये-नये ऑफर देकर लुभाने की कोशिश कर रही है। बड़ी खबर आ रही है कि देश की तीसरे सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी

Harsh Pandey
Published on: 21 Aug 2023 2:40 AM GMT
स्टॉक खत्म करने का है इरादा! ये कंपंनी दे रही बाईक पर 25000 तक की छूट
X

नई दिल्ली: पूरे देश में इस वक्त त्योहारों की धूम है। नवरात्र, दशहरा के बाद सबसे बड़ा त्योहार दिवाली भी इसी महीने में है। इस दौरान भारतीय बाजारों में कंपनियां अपने ग्राहको के नये-नये ऑफर देकर लुभाने की कोशिश कर रही है। बड़ी खबर आ रही है कि देश की तीसरे सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी बाइक रेंज की कीमत में बड़ी कटौती की है।

यह भी पढ़ें. अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक कंपनियों के पास बीएस-4 इमीशन नॉर्म्स वाले वाहनों का स्टॉक है। रिपोटर्स में यह भी बताया जा रहा है कि इस स्टॉक को खत्म करने के लिए टू-व्हीलर कंपनी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं।

31 मार्च को लागू होगा BS-6...

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

खास बात है कि 31 मार्च 2020 से बीएस-6 इमीशन नॉर्म्स लागू हो जाएगा। ऐसे में BS- 4 वाहनों का स्टॉक क्लीयर करने की जरूरत है, इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि बजाज ऑटो के बाद हीरो की तरफ से भी डिस्काउंट का ऐलान करने की घोषणा होने की उम्मीद है।

सुप्रीम कोर्ट का आदेश...

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

कंपनियों ने छूट की पेशकश सुप्रीम कोर्ट के उस आदेश से की है जिसमें एक अप्रैल से बीएस-3 मानकों वाले दुपहिया वाहनों पर रजिस्ट्रेशन रोक लगाने का आदेश दिया गया है।

22000 तक की छूट...

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

दोपहिया वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनियों जैसे हीरो मोटो कार्प, एचएमएसआई, बजाज ऑटो और सुजकी मोटरसाइकिल ने अपने कई मॉडल्स पर 22000 रुपए तक की छूट का ऐलान किया है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story