वीडियो हो रहा वायरल! कार के पीछे कुत्ते को बांधा, फिर किया ये काम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक कार चालक अपनी कार के पीछे रस्सी से एक कुत्ते को बांध कर घसीटता हुआ ले जा रहा है।

नई दिल्ली: मानव या मानवता किस हद तक गिर सकती है, इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। नया मामला उदयपुर से है, जहां मानवता शर्मसार होते हुए साफ देखी जा सकती है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक कार चालक अपनी कार के पीछे रस्सी से एक कुत्ते को बांध कर घसीटता हुआ ले जा रहा है।

यह भी पढ़ें.  जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो…

बताया जा रहा है कि वीडियो जिस कार के पीछे कुत्ते को बांधकर घसीटा जा रहा है, उस कार का नंबर RJ 27-CA-7595 बताया जा रहा है।  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बेजुबा जानवरों के संरक्षण के लिए कार्य करने वाली एनिमल एड संस्थान इसके लिए आगे आई है।

दर्ज हुआ मुकदमा…

बताते चलें कि एनिमल एड संस्थान की ओर से उदयपुर के सुखेर थाने में कार मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें.  सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे

पुलिस जांच में सामने आया सच…

इस मामले की पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि जिस कार से कुत्ते को घसीटा जा रहा था वह कार रिपेयरिंग के लिए एक गैराज पर रखी गयी थी।

जब गैराज के पास में कुत्ता मर गया तो गैराज मालिक द्वारा उस कुत्ते को कार के पीछे बांधकर अन्य जगह डालने के लिए ले जाया जा रहा था तभी एक पशु प्रेमी द्वारा इस वीडियो को बना लिया गया था।

यह भी पढ़ें.  मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

इंस्पेक्टर ने बताया…

इस मामले में सब इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह का कहना है कि इस मामले में सुखेर पुलिस द्वारा कुत्ते का पोस्टमार्टम करवाया गया है।  मामले की जांच किया जा रहा है, कुत्ता जिन्दा था या मृत। ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें.  चोरी हो गया दिल्ली का ये फुटओवर ब्रिज, है गजब कहानी

यह भी पढ़ें. अयोध्या राम मंदिर! फैसला आने से पहले यूपी में घुसे भगवा आतंकी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App