×

बेवफा पत्नी की सच्चाई: पति ने पकड़ा रंगे हाथ, फिर कर डाला ऐसा हश्र

हरियाणा के फरीदाबद के एक होटल में पति द्वारा पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद वहां बवाल मच गया। पत्नी को प्रेमी के साथ देख कर गुस्साए पति ने दोनों के साथ जमकर मारपीट भी की।

Shreya
Published on: 29 Sep 2020 11:59 AM GMT
बेवफा पत्नी की सच्चाई: पति ने पकड़ा रंगे हाथ, फिर कर डाला ऐसा हश्र
X
पत्नी को प्रेमी संग पति ने रंगे हाथ पकड़ा

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबद के एक होटल में पति द्वारा पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद वहां बवाल मच गया। पत्नी को प्रेमी के साथ देख कर गुस्साए पति ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की। वहीं इस दौरान देखते ही देखते लोगों का हुजूम लग गया। इस बीच पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस महिला और उसके प्रेमी को चौकी ले गई।

शादी के पहले से था युवती का प्रेम प्रसंग

जानकारी के मुताबिक, पलवल के असावती गांव के रहने वाले युवक की शादी फिरोजपुर कलां गांव की निवासी युवती के साथ तीन साल पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी से पहले युवती का अपने ही गांव के एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। दोनों का रिश्ता शादी के बाद भी खत्म नहीं हुआ था। युवती शादी के बाद भी अपने प्रेमी से छिप-छिपकर मिला करती थी। वहीं एक दिन जब इस बात की खबर पति को लगी तो उसके बाद से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।

यह भी पढ़ें: पंडालों पर रोक का विरोधः राम गोविंद चौधरी ने कहा अनिष्टकारी होगा ये फैसला

पति का क्या है आरोप?

पति का आरोप है कि शादी के बाद एक दिन युवती अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई थी। बाद में जब युवती के परिजनों ने उसकी तलाश की तो वो अपने प्रेमी के साथ मिली थी। जिसके बाद पति ने युवती को साथ रखने से इनकार कर दिया। लेकिन दोनों परिवार के बीच बातचीत के बाद चीजें सुलझ गईं और पत्नी की गलतियों को नजरअंदाज करते हुए पति ने उसे अपने घर में रख लिया और दोनों एक साथ रहने लगे।

यह भी पढ़ें: 16 दिन पहले हुई थी बच्चे की मौतः डॉक्टरों की जांच रिपोर्ट आए, तब दर्ज करें FIR

Affair पति ने पत्नी को प्रेमी संग पकड़ा रंगे हाथ (सांकेतिक फोटो)

भाई ने कहा- भाभी किसी लड़के साथ घूम रही

इसके बाद एक दिन जब महिला को पता चला कि उसके पिता के पैर में चोट लग गई है तो वो अपने भाई के साथ अपने मायके आ गई। मायके आने के बाद वो दोबारा अपने प्रेमी के संपर्क में आ गई। इसके बाद उसने अपने पति को टालना शुरू कर दिया। सोमवार को जब पति ने अपने पत्नी के भाई को खैरियत लेने के लिए फोन किया तो पता चला कि युवती मां के साथ कपड़े लेने बल्लभगढ़ गई है। इसके बाद करीब दस बजे महिला के पति को उसके चचेरे भाई का फोन आया कि भाभी किसी लड़के के साथ घूम रही है।

यह भी पढ़ें: सेना का बड़ा खुलासाः जितने का खराब गोला बारूद खरीदा, आ जाते 100 आर्टिलरी गन

प्रेमी संग होटल के कमरे में मिली युवती

इस पर पति ने अपने भाई को पत्नी का पीछा करने के लिए कहा, लेकिन थोड़ी देर बाद दोनों उसकी आंखों से गायब हो गए। इसके बाद पति बल्लभगढ़ पहुंचा और अपने भाई के साथ पत्नी की तलाश शुरू की। जब वो शक के आधार पर होटल में गए तो उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल के कमरे में पाया। इसके बाद दोनों महिला और प्रेमी को होटल से बाहर लाकर उनके साथ मारपीट करने लगे। फिर दोनों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

यह भी पढ़ें: पहली बार सामने आई ‘Bigg Boss’ शो के सभी 14 प्रतिभागियों की लिस्ट, यहां देखें

शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई

घटना स्थल पर देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई। शिकायत के बाद पुलिस महिला और उसके प्रेमी को चौकी लेते चली गई। इस मामले में चावला कॉलोनी पुलिस चौकी इंचार्ज श्रीकृष्ण दहिया ने बताया कि महिला और उसके प्रेमी के परिवार को सूचना देकर बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलेगी तो वो कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें: रेल टिकट महंगा: ट्रेन की यात्रा पड़ेगी जेब को भारी, रेलवे ने बढ़ाया इतना भाड़ा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story