×

पीएम मोदी ने की आरडब्ल्यूए कार्यालय धारकों से मुलाकात, कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी ने नई दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों के आरडब्ल्यूए कार्यालय धारकों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के सभी सदस्यों को योजना बंध तरीके से काम करने के लिए प्रेरित किया गया।

Harsh Pandey
Published on: 8 Nov 2019 11:56 AM GMT
पीएम मोदी ने की आरडब्ल्यूए कार्यालय धारकों से मुलाकात, कही ये बड़ी बात
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने नई दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों के आरडब्ल्यूए कार्यालय धारकों से मुलाकात की। पीएम मोदी ने नई दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों के आरडब्ल्यूए कार्यालय धारकों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के सभी सदस्यों को योजना बंध तरीके से काम करने के लिए प्रेरित किया गया।

यह भी पढ़ें. पुलिस नहीं जल्लाद है ये, वीडियो देख कांप जायेगी रूह

PM Modi आरसीईपी समिट में आज होंगे शामिल, इन देशों के साथ द्विपक्षीय वार्ता

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक ही मंत्र दिया गया - सबका साथ, सबका विकास। इस मंत्र की कार्यकर्ताओं ने पालना की और दिल्ली की कॉलोनियों तक पहुंच कर विकास कार्य किये।

धारकों को किया संबोधित...

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि पहले लटकाना और भटकाना पर काम किया जाता था, पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग काम को लटकाने और भटकाने पर ही काम करते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है।

यह भी पढ़ें. अयोध्या राम मंदिर! फैसला आने से पहले यूपी में घुसे भगवा आतंकी

जम्मू कश्मीर...

इसके बाद जम्मू कश्मीर की बात करते हुए कहा कि वहां धारा 370 का बोर्ड लटका रहता था, वहां रहने वालों के बारे में आप सोचिए, लेकिन हमारी सरकार ने फैसला लिया और धारा 370 को खत्म करने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें. सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे

तीन तलाक...

इसके बाद तीन तलाक की बात करते हुए कहा कि महिलाओं और बच्चीयों पर क्या बितती होगी कि आज घर में कोई गलती हो गई तो कहीं पति घर से न निकाल दें, तलाक न दे दे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उस पिता व भाई का क्या होता होगा जो सोचता है कि इतनी अच्छी बेटी की शादी करने के बाद कहीं बेटी वापिस न आ जाए। इस पर भाजपा सरकार ने ही फैसला लिया।

प्रधानमंत्री आवास योजना...

यह भी पढ़ें. 10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

पीएम मोदी ने कुछ दिन पहले आवास योजना को लागू करने के फैसले पर भाजपा सरकार की प्रशंसा की। पीएम उदय योजना के तहत पक्के घर बनाने में मध्य वर्गीय परिवार की सहायता में बड़ा योगदान देने की बात की।

उन्होंने बताया कि अब खुद का घर बनाने में मुश्किलें नहीं आयेगी। इसके साथ ही पीएम मोदी ने गुजरात में आये भूकंप का जिक्र किया, उन्होंने बताया कि उस समय वह मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए जनता से मिले व लोगों से बातचीत की, वहां की जनता ने भी काफी सहयोग किया।

दिल्ली में विकास की बात...

इसी तरह दिल्ली में विकास की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली की जनता को एक ग्रुप बनाकर काम करना होगा। यहां के विकास में आपकी जिम्मेदारी है। आरडब्ल्यूए कार्यकर्ताओं से मन लगाकर काम करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें. जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story