BJP नेता की दर्दनाक मौत! घर में घुसकर 5 को उतारा मौत के घाट

इसके बाद सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए और चाकू से सुनील खरात को बुरी तरह जख्मी कर दिया।बाद में हमलावरों ने रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

महाराष्ट्र: विधानसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में राजनीतिक पार्टियां नामांकन प्रकिया पार कर चुकी है, लेकिन अभी भी महाराष्ट्र में सुरक्षा पर संदेह बना हुआ है, सरकार पूरी तरह इस मुद्दे पर फेल होती दिख रही है, अपराध यहा तक बढ़ गया है कि सत्ता पर काबिज बीजेपी के नेतां मंत्री ही सुरक्षीत नहीं है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

नया मामला, महाराष्ट्र के जलगांव में भाजपा नगरसेवक रवींद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने गोलियां दागी और चाकू से हमला कर पांच लोगों की हत्या कर दी। खौफनाक वारदात भुसावल शहर में रात 9.30 के करीब हुई, जिससे पूरा शहर दहल गया।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

बताया जा रहा है कि बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात समता नगर के अपने घर के बाहर बैठे थे, तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील खरात बाहर आए, हमलावरों ने उनको गोली मारी।

यह भी पढ़ें.  होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

इसके बाद सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए और चाकू से सुनील खरात को बुरी तरह जख्मी कर दिया।बाद में हमलावरों ने रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर सहित उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला किया।

इस वारदात में दो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो की मौत सिविल हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई, इस वारदात में मृतक रवींद्र की पत्नी भी घायल हुई है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

घचना के बाद पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है, सूत्रों के अनुसार हत्या आपसी रंजिश का नतीजा बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App