कंकाल बना लड़का: बोला था कुछ देर में आ रहा, सदमे में आया पूरा परिवार

24 साल के लड़के का बड़ा ही अजीब वाकया सामने आया है। बदरपुर थाना इलाके से गायब हुआ 24 साल के लड़के का शव 24 दिन बाद फंदे से लटका हुआ मिला। कोई दिनों तक शव के लटके रहने की वजह से वो पूरी तरह से कंकाल हो गया था।

skelton

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली। 24 साल के लड़के का बड़ा ही अजीब वाकया सामने आया है। बदरपुर थाना इलाके से गायब हुआ 24 साल के लड़के का शव 24 दिन बाद फंदे से लटका हुआ मिला। कोई दिनों तक शव के लटके रहने की वजह से वो पूरी तरह से कंकाल हो गया था। जांच में पता चला कि मृतक की पहचान साहिल नाम पर हुई है। बताया जा रहा कि साहिल अपने परिवार के साथ बदरपुर में रहता था और एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था।

ये भी पढ़ें… पाक सेना के उड़े चिथड़े: ऐसा था ये लड़ाकू विमान, आज भी कांपता है पाकिस्तान

ये भी पढ़ें…ये अभिनेत बने रावण: इनको असल जिंदगी में खलनायक समझा, लोग मान भी बैठे 

युवक का कोई सुराग नहीं मिला

इस वारदात के बारे में पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 28 सितंबर की शाम करीब पांच बजे साहिल अपने परिवारवालों से कहकर गया था कि वह थोड़ी देर में वापस आएगा, लेकिन बहुत ज्यादा देर हो गई, और उसके बाद भी वह वापस नहीं आया। फिर परिजनों की काफी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला। उसके बाद बदरपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ें…ड्रग्स खरीदते पकड़ी गई ये बड़ी एक्ट्रेस, NCB ने 5 को किया गिरफ्तार, खुलेगा बड़ा राज

ये भी पढ़ें…देश में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 78,64,811, अब तक 1,18,534 मौत

crime scene
फोटो-सोशल मीडिया

घर बैंक के बराबर में ही

इसके बाद बैंक की डिश खराब होने पर 21 अक्तूबर को बैंक कर्मचारी छत पर गए। जहां उन्होंने कमरे में साहिल को लटके देखा था। साहिल का घर बैंक के बराबर में ही है। उस समय इसकी पहचान नहीं हो पाई थी। फिर पुलिस को फोन किया गया।

ये भी पढ़ें…BJP के विज्ञापन पर बोले चिराग पासवान- नीतीश जी प्रमाणपत्र के लिए शुक्रगुजार रहिए

ये भी पढ़ें…कंगना से हिला महाराष्ट्र: उद्धव सरकार की कर दी बोलती बंद, राउत पर जमकर बरसीं

स्थानीय पुलिस ने 28 सितंबर को गुम हुए साहिल के परिवार वालों से इसकी पहचान कराई। शव का चेहरा तो पूरी तरह से कंकाल बन चुका था। लेकिन परिवार वालों कपड़ो से साहिल की पहचान की। बताया जा रहा कि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल ये एक गुत्थी ही है, जिसका कोई सुराग भी है।

ये भी पढ़ें…NDA को मूल मुद्दों पर खींचने में जुटा महागठबंधन, तभी हो सकता है सियासी फायदा

ये भी पढ़ें…भड़की भयानक हिंसा: 18 सुरक्षाकर्मियों समेत 69 लोगों की मौत, सेना की गई तैनात

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App