ट्विटर बना पॉर्न! इस तरह बना रहे लोगों को शिकार

रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि इन अकाउंट्स पर एक क्लिक करते ही यह यूजर्स को पॉर्न साइट पर ले जाते हैं, जहां वह उससे व्यक्तिगत जानकारी मांगते हैं, जिसमें ईमेल, आयु, स्थान और क्रेडिट कार्ड नंबर शामिल हैं। चूंकि यह स्पैम्स ट्रेंडिंग के शीर्ष पर रहते हैं, इसलिए लोग किसी भी मुख्य

नई दिल्ली: ट्विटर पर भी छा रहा है पॉर्न, जी हां सही पढ़ रहें हैं आप! बता दें कि फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम पर ही नहीं बल्कि ट्विटर पर भी पॉर्न बॉट्स की बाढ़ आ गई है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

बताया जा रहा है कि इन स्पैम अकाउंट्स में महिलाओं की बिकनी में फोटो होती हैं, जो ट्रेंड कर रहे टॉपिक्स में यूजर्स को ललचाने का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

इंगेजेट में छपी रिपोर्ट्स…

इंगेजेट में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक यह स्पैम्स ट्विटर के ट्रेंडिंग सेक्शन में ‘शीर्ष’ पर आते हैं और पढ़ने वालों को ललचाकर आसानी से धोखा दे देते हैं।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि इन अकाउंट्स पर एक क्लिक करते ही यह यूजर्स को पॉर्न साइट पर ले जाते हैं, जहां वह उससे व्यक्तिगत जानकारी मांगते हैं, जिसमें ईमेल, आयु, स्थान और क्रेडिट कार्ड नंबर शामिल हैं। चूंकि यह स्पैम्स ट्रेंडिंग के शीर्ष पर रहते हैं, इसलिए लोग किसी भी मुख्य ट्रेंडिंग टॉपिक पर जाने से पहले सबसे पहले इसे ही देखते हैं।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

यह भी पढ़ें.  होंठों की लाल लिपिस्टिक! लड़कियों के लिए है इतनी खास

रिपोर्ट में कहा गया कि इस प्रकार के सभी अकाउंट्स अगस्त में बनाए गए और यह एप के पिंड ट्वीट फीचर की मदद से अपनी वेबसाइट को प्रमोट कर रहे हैं।

ट्विटर ने कहा…

इस संदर्भ में ट्विटर ने कहा कि इस प्रकार के स्पैम सामने न आए इसको लेकर वह लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें.  कभी सोचा ऐसा क्यों! यात्रियों से अनुरोध है कि मेट्रो में फ़र्श पर न बैठें

हो गया खुलासा! ये हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कविता के रचयेता

इसके साथ ही ट्विटर ने इंगेजेट से कहा कि कभी ऐसा होता है कि संदिग्ध अकाउंट्स छूट जाते हैं और जब ऐसा होता है लोगों के पास विकल्प होता है कि वह उनकी रिपोर्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App