इसलिए उतारा था मौत के घाट! नाबालिक की हत्या का खुलासा, बाल अपचारी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में पुलिस ने नाबालिग बालिका के साथ रेप और हत्या का खुलासा किया है। बता दें कि थाना बागवाला क्षेत्र में दो दिन पूर्व नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आज पुलिस ने खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में पुलिस ने नाबालिग बालिका के साथ रेप और हत्या का खुलासा किया है। बता दें कि थाना बागवाला क्षेत्र में दो दिन पूर्व नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आज पुलिस ने खुलासा किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया…

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि थाना बागवाला व जैथरा पुलिस तथा जनपदीय स्वॉट टीम द्वारा संयुक्त कार्यवाही में थाना बागवाला क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुई नाबालिग बालिका की हत्या की घटना के सम्बन्ध में थाना बागवाला पर पंजीकृत मुअसं- 223/19 धारा 302, 376, 511, 201 भादंवि व 3/4 पोस्को एक्ट की घटना का आज बाल अपचारी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

दरअसल, 12 अक्टूबर को पीड़िता ने बागवाला थाना में सूचना दी गई थी कि उसकी पुत्री जो अपनी मां को खेत पर पानी देनें गयी थी, जहां एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी और शव को खेत में छुपा दिया। इस सूचना पर थाना बागवाला पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार…

14 अक्टूबर को थाना बागवाला व जैथरा पुलिस तथा जनपदीय स्वॉट टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर उक्त घटना के आरोपी बाल अपचारी को ग्राम लोहाखार के पास से समय करीब 16.15 बजे गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

यह भी पढ़ें.  होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

पूछताछ में यह बात सामने आई कि मृतका कि मां ने कुछ दिन पूर्व ट्यूबवेल की टंकी का पानी गंदा करने को लेकर सार्वजनिक रुप से आरोपी बाल अपचारी के साथ मारपीट कर दी थी, इसी बात का बदला लेने के लिए उसने नाबालिग लड़की के साथ दुराचार करने में असफल होने पर उसकी हत्या कर दी थी।