×

गश्त कर रही पुलिस टीम का लोगों ने फूल बरसाकर किया धन्यवाद

कोरोना को लेकर जहां देश में चारों तरफ हाहाकार मचा है वहीं इससे लोगों की सुरक्षा के लिए अपना घर-बार छोड़कर कोतवाल प्रेम सिंह राणा, एसएसआई रविंद्र...

Ashiki
Published on: 15 April 2020 6:36 PM GMT
गश्त कर रही पुलिस टीम का लोगों ने फूल बरसाकर किया धन्यवाद
X

शामली: कोरोना को लेकर जहां देश में चारों तरफ हाहाकार मचा है वहीं इससे लोगों की सुरक्षा के लिए अपना घर-बार छोड़कर कोतवाल प्रेम सिंह राणा, एसएसआई रविंद्र चतुर्वेदी और पुलिस कर्मी चौबीसों घंटे रोड पर खड़े हैं। इन्हीं वर्दी वालो के सम्मान के लिए शहर के आज मुख्य मार्गों पर स्वागत का कार्यक्रम किया गया। इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोगों ने अपने घर के बाहर खाकी का सम्मान किया।

ये पढ़ें: कोरोना सर्वाइवर ने बताई ये अहम बात, संक्रमण से लड़ने में आयेगी काम

पूरे जिले में पुलिस है चौकस

बता दें कि देश में कोरोना को लेकर लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। जिसे लेकर मरीजों और दूसरे लोगों को बचाने के लिए शामली पुलिस कोतवाली प्रभारी प्रेम सिंह राणा और एसएसआई रविंद्र चतुर्वेदी वे उनकी पूरी टीम जहां चौबीसों घंटे अपना घर-परिवार छोड़कर रोड पर खड़ी है तो वहीं उनके सम्मान में बुधवार को जनपद सिटी के लोगों ने अपने-अपने घर के बाहर खड़े होकर सिटी के हनुमान रोड, दिल्ली रोड, वारा चौक, बड़ा बाजार, कबाड़ी बाजार व अन्य मुख्य मार्गों पर फूल मालाओं से उनका सम्मान किया है।

ये पढ़ें: लाॅकडाउन: वृद्ध महिला की अर्थी को पुलिसकर्मियों ने दिया कंधा, हो रही तारीफ

पुलिस ने लोगों से की ये अपील

गश्त के दौरान कोतवाली प्रभारी प्रेम सिंह राणा ने भी सोशल डिस्टेंडिंग और लोगों को घर में रहने के लिए जागरूक किया और अपील की कि सभी अपने घर में सुरक्षित रहें। कोई भी बिना वजह घर से बाहर न निकलें। आप सभी अपने घर में अपने परिवार के बीच सुरक्षित रहें। अगर बहुत जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकलें। इस बीच शंख बजाकर लोगों ने पुलिस का सम्मान किया।

ये पढ़ें: लॉकडाउन: बिना डॉक्टर के तनाव और पेट दर्द से ऐसे पाएं छुटकारा, जानें ये घरेलू उपाय

एक दिव्यांग लड़के ने धन्यवाद किया

जिस वक्त कोतवाली प्रभारी प्रेम सिंह राणा अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे और लोगों से अपील कर रहे थे। उसी वक्त एक दिव्यांग लड़का सामने आया और कहने लगा सर आप रात दिन मेहनत कर रहे हैं इसलिए हम लोग सुरक्षित हैं। इसके बाद कोतवाली प्रभारी प्रेम सिंह राणा ने फूलों की माला लेकर उसका धन्यवाद किया। प्रेम सिंह राणा ने जहां भी कोई बच्चा दिखा उसको केवल एक ही बात बताई कि अपने घर में रहो और सुरक्षित रहो।

ये पढ़ें: करदाताओं को बड़ी राहत: धड़ाधड़ आ रहा खातों में पैसा, जानें कैसे

लॉकडाउन का पालन न करने पर चेताया भी

अपनी टीम के साथ गश्त करते प्रेम सिंह राणा यह अपील भी करते रहे कि कोई भी अनावश्यक बाहर न घूमे और न ही पुलिस को कार्रवाई करने पर मजबूर करें। सभी लोग अपने घरों में ही रहें। अगर कोई लॉकडाउन का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और जो मास्क नहीं पहनेगा उसके खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

ये भी पढ़ें: गुड न्यूज: कोरोना से जंग जीत रहे ये राज्य, केरल में आज सिर्फ एक नया मरीज

सीएम योगी ने की टीम-11 के साथ मीटिंग, लॉकडाउन के सख्ती से पालन के दिए निर्देश

PDS का लाभ नहीं उठा पा रही जनता, तुरंत राशनकार्ड जारी करे सरकार: राहुल गांधी

एक ही परिवार के तीन लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Ashiki

Ashiki

Next Story