×

ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन बने पिता, मंगेतर कैरी ने दिया बेटे को जन्म

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन पिता बन गए हैं। उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स ने बेटे को जन्म दिया है। बुधवार को लंदन के एक सरकारी अस्पताल में बच्चे का जन्म हुआ।

Ashiki
Published on: 30 April 2020 5:31 AM GMT
ब्रिटेन के PM बोरिस जॉनसन बने पिता, मंगेतर कैरी ने दिया बेटे को जन्म
X

लंदन: ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन पिता बन गए हैं। उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स ने बेटे को जन्म दिया है। बुधवार को लंदन के एक सरकारी अस्पताल में बच्चे का जन्म हुआ। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बता दें कि बोरिस जॉनसन हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण से उबरे हैं। जॉनसन भी बच्चे के जन्म के दौरान अस्पताल में मौजूद थे।

ये पढ़ें... कोरोना की वजह से अस्पतालों में खून की कमी, बिना इलाज वापस लौट रहे लोग

बुधवार को जॉनसन के एक प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री और साइमंड्स अपने बच्चे के जन्म की सूचना देते हुए काफी खुशी महसूस कर रहे हैं। आज सुबह लंदन के एक अस्पताल में साइमंड्स ने बेटे को जन्म दिया। प्रवक्ता ने बताया मां और बच्चा दोनों ठीक हैं।

कोरोना के इलाज के बाद बोरिस जॉनसन एक महीने बाद सोमवार को अपने काम पर लौटे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज के बाद अब वो काम पर लौट आए हैं और संकट की इस घड़ी में अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। जुलाई में जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने के बाद डाउनिंग स्ट्रीट में एक साथ रहे इस जोड़े ने फरवरी में ट्वीट किता था। उसी समय पता चला था कि गर्मी में दोनों माता-पिता बनने वाले हैं।

ये पढ़ें... अपनी फिल्म से इस गांव को इरफ़ान खान ने दिलाई थी लंदन तक पहचान, अब पसरा मातम

लोगों ने दी बधाईयां

खबर मिलने के बाद बोरिस और साइमंड्स को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने लागी। ब्रिटेन के कई नेताओं ने ट्वीट कर बोरिस को पिता बनने की बधाई दी है। बता दें कि जॉनसन की पहली शादी मरीना व्हीलर से हुई थी। हालांकि उन्होंने सितंबर 2018 में बताया था कि वो दोनों अगल हो गए हैं और इस साल के शुरू में उनका तलाक हो गया है।

ये पढ़ें... बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने पुलिस को दर्ज कराए बयान, खुद को बताया बेकसूर

पुलिस ने काटा चालान तो, गुस्साए बिजलीवाले ने कर दी चौकी की बत्ती गुल

राहुल गांधी से बोले रघुराम राजन- भारत के लिए कोरोना एक बड़ा अवसर

व्हाइट हाइस ने PM मोदी को क्यों किया अनफाॅलो, अब अमेरिका ने कही ऐसी बात

Ashiki

Ashiki

Next Story