जीवनभर बना रहेगा पति-पत्नी के बीच प्यार, इस मंत्र का करें 3 माला जाप

अगर पति-पत्नी में तनाव रहता है तो शुक्रवार के दिन अपने शयनकक्ष में प्रेमी पक्षी जोड़े की तस्वीर लगाएं। सिरेमिक की बनी विंड चाइमस बेडरुम में लगाएं।

Update: 2021-03-16 03:02 GMT
जीवनभर बना रहेगा पति-पत्नी के बीच प्यार, इस मंत्र का करें 3 माला जाप

लखनऊ: कुछ परिवारों में छोटी-छोटी बातों को लेकर गृह कलह होती है। साधन सम्पन्न एवं सुविधाएं होते हुए भी अशांत माहौल रहता है। प्रेम और शादी की बदलती धारणा में भी आजकल के युवा प्यार और पार्टनर को लेकर गंभीर होते हैं, जब उन्हें किसी से प्यार होता है तो वे यही चाहते हैं कि जिससे प्यार हो उसके साथ जीवन भर रह सकें।

प्यार में सफलता

लेकिन कई बार परिस्थितियां विपरित होने से लोगों को प्यार में सफलता नहीं मिलती है। ज्योतिष के अनुसार प्यार में सफल होने के लिए कुछ खास उपाय करने से प्यार करने वाले लोगों का कभी भी साथ नहीं छूटता है। इन उपायों को पूरे मन से करने पर प्रेम के मामले में सफलता मिलती है। एक खास मंत्र का जाप करने से प्रेमी जोड़े को जीवन भर का साथ मिलता है। पति-पत्नी में से कोई भी यदि जाप करें तो घर में शांति का वातावरण बनेगा।

यह पढ़ें...CM योगी का विपक्ष पर हमला, एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले लोगों को बरगला रहे

 

शुक्रवार से शुरू करें

शुक्रवार के दिन भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की फोटो के आगे स्फटिक माला से ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः मंत्र का तीन माला जाप पर करें। इसे शुक्ल पक्ष के शुक्रवार से ही शुरू करें।

खुशहाल जिंदगी के लिए मंत्र

तीन महीने तक हर शुक्रवार को लगातार इस मंत्र का जाप करें और भगवान को भोग लगाकर प्रसाद गरीबों में वितरित करें। मंत्र का जाप करने के बाद भगवान से प्रार्थना करें कि आपको आपका प्यार मिले, ऐसा करने से आपको प्यार के मामले में सफलता मिलेगी।

इस मंत्र का जाप करने से ना सिर्फ आपको आपका प्यार मिलता है, बल्कि हमसफर का साथ भी ताउम्र बना रहता है। इसलिए हर जोड़े को खुशहाल जिंदगी के लिए इस मंत्र का हर रोज जाप करना चाहिए।

 

यह पढ़ें...इटावा: सफारी पार्क में खुले में घूमेंगे शेर, पर्यटक बंद गाड़ियों में करेंगे शेरों का दीदार

तुलसी का पौधा लगाएं

घर में खुशहाली के लिए तुलसी का पौधा लगाएं और सायंकाल वहां एक दीपक अवश्य जलाया करें। गज लक्ष्मी मां की उपासना करने से सम्पत्ति और संतान की प्राप्ति होती है।

प्रेमी पक्षी जोड़े की तस्वीर

अगर पति-पत्नी में तनाव रहता है तो शुक्रवार के दिन अपने शयनकक्ष में प्रेमी पक्षी जोड़े की तस्वीर लगाएं। सिरेमिक की बनी विंड चाइमस बेडरुम में लगाएं। अपने शयनकक्ष को खूबसूरत बनाकर सजा-संवार कर रखें। हर रोज़ डस्टिंग करें, कबाड़ इकट्ठा न करें।

Tags:    

Similar News