Barabanki News: तेज रफ्तार बनी मौत की वजह, पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो, दो की गई जान

Barabanki News: मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया। यह हादसा बाराबंकी जिले में हैदरगढ़-बाराबंकी मार्ग पर सतरिख थाना क्षेत्र में हुआ है।

Update: 2023-05-04 19:18 GMT
road accident in barabanki

Barabanki News: जिले में तेज रफ्तार के चलते एक स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार पांच लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया। यह हादसा बाराबंकी जिले में हैदरगढ़-बाराबंकी मार्ग पर सतरिख थाना क्षेत्र में हुआ है।

शादी से वापस लौट रहे थे लोग

बाराबंकी जनपद में बारात में शामिल होकर घर लौट रहे स्कॉर्पियो सवार लोग इस हादसे का शिकार हुए। तेज रफ्तारे में वाहन बेकाबू होकर रोड किनारे लगे पेड़ से सीधे जाकर टकरा गया। तेज टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से स्कॉर्पियो सवार पांच गंभीर घायल युवकों को बाहर निकाला। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। नाजुक हालत में जख्मी तीन युवकों को जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि जिले के कोठी थाना क्षेत्र उधवापुर गांव के रहने वाले सौरभ पुत्र जयप्रकाश की बारात बुधवार शाम सतरिख थाना क्षेत्र के मनेरा गांव गई थी। इसमें शामिल होने गांव के ही गोलू (22) पुत्र सुरेंद्र, मांटी (25) पुत्र हरिश्चंद्र व हर्षित (24) सहित दो अज्ञात युवक स्कॉर्पियो से गए हुए थे। देर रात वह शादी समारोह में शामिल रहे और सुबह वापस लौट रहे थे। तभी गुरुवार सुबह हैदरगढ़ बाराबंकी मार्ग स्थित लखियापुर चौराहा के पास ये हादसा हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि इसकी आवाज सुनकर ग्रामीण मौके की तरफ दौड़ पड़े। घटना की जांच कर रही पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। हादसे में युवकों की मौत के बाद से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News