बंगाल में BJP के मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे मिथुन? दिलीप घोष ने कही ये बड़ी बात

फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आज कोलकाता के ब्रिगेड मौदान में होने वाली पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली में नज़र आने वाले हैं।

Update: 2021-03-07 05:48 GMT
मिथुन चक्रवर्ती के मुख्यमंत्री पद के सवाल पर दिलीप घोष ने कही ये बात

कोलकाता: फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आज कोलकाता के ब्रिगेड मौदान में होने वाली पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली में नज़र आने वाले हैं। इसी चुनावी रैली के दौरान एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी पीएम के साथ मंच साझा कर सकते हैं। अगर मिथुन बीजेपी में शामिल होते हैं तो यह पार्टी के लिए बड़ी कामयाबी होने वाली है। बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती से शनिवार रात मुलाकात की थी।

बीजेपी अध्यक्ष ने दिया ये जवाब

बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष से जब इस बारे में पूछा गया कि मिथुन ब्रिगेड मैदान जा रहे हैं, क्या वह बीजेपी के CM पद के उम्मीदवार होंगे? इस पर दिलीप घोष ने कहा कि पहले उन्हें बीजेपी ज्वॉइन करने दें। जिसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं।

मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार

दिलीप घोष से जब मिथुन चक्रवर्ती के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पहले उन्हें बीजेपी में शामिल होने दें। अभी मुझे इसके बारे में कोई आइडिया नहीं है। हमने सुना है कि वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं. उन्होंने आगे बताया कि उनके पास इसके अलावा ओर कोई जानकारी नहीं ।

ये भी पढ़ें...नंदीग्राम का संग्राम: ममता v/s शुभेंदु, टीएमसी मुखिया को घेरने का बड़ा सियासी दांव

बीजेपी को मिलेगा फायदा

आपको बता दें, कि जब से प्रधानमंत्री ने चुनाव की तैयारियों का ऐलान किया है उसके बाद से कोलकाता में पहली ऐतिहासिक रैली होने जा रही है। बीजेपी में चुनाव से पहले कई बंगाली सितारे शामिल हो चुके हैं, लेकिन मिथुन चक्रवर्ती जैसे बड़े अभिनेता का पार्टी में शामिल होने से फायदा मिल सकता है। पश्चिम बंगाल में ही मिथुन चक्रवर्ती के काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी की मेगा रैली आज, ममता विरोधी अभियान को और धार देने की तैयारी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News