रैली में आत्मदाह: PM मोदी के आगमन पर धमकी, महिला ने लिखा पत्र

बिहार में जगदीशपुर की कोला खुर्द गांव की महिला आरती देवी ने राज्य सीएम को पत्र लिखा है। इस पत्र में अपनी मांगों को लेकर महिला ने 23 अक्टूबर को शहर में पीएम मोदी के रैली में आगमन पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

Update: 2020-10-21 09:19 GMT
बिहार में जगदीशपुर की कोला खुर्द गांव की महिला आरती देवी ने राज्य सीएम को पत्र लिखा है। इस पत्र में अपनी मांगों को लेकर महिला ने 23 अक्टूबर को शहर में पीएम मोदी के रैली में आगमन पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

पटना। बिहार में चुनावों के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होने के ठीक पहले एक बड़ा ही अजीब वाकया हो गया है। पीएम मोदी की रैली के ठीक पहले भागलपुर जिलान्तर्गत जगदीशपुर की कोला खुर्द गांव की महिला आरती देवी ने राज्य सीएम को पत्र लिखा है। इस पत्र में अपनी मांगों को लेकर महिला ने 23 अक्टूबर को शहर में पीएम मोदी के रैली में आगमन पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें... बिहार विस चुनावः युवा शक्ति मैदान में, कोई विरासत संभालने तो कोई बचाने को उतरा

पति का देहांत इंडोनेशिया में

ऐसे में महिला ने पत्र में लिखा है कि 7 जून 2012 को उनके पति सुशील कुमार मंडल का देहांत इंडोनेशिया में हो गया था। पति का मृत्यु मुआवजा व उनका सामान अबतक हमारे दोनों बच्चों को नहीं मिला है।

साथ ही राशन कार्ड समेत अन्य सरकारी सुविधाओं का लाभ नहीं मिला है। चेतावनी देने वाली महिला ने सीएम को पत्र से बताया कि मैं अपने दोनों बच्चों का भरण पोषण मेहनत मजदूरी व अपनों की मदद से कर रही हूं।

ये भी पढ़ें...चुनावों के बीच बड़ी खबर: दिग्गज मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, BJP में हुए थे शामिल

मेरी इज्जत पर भी खतरा मंडरा रहा

महिला आगे लिखती हैं कि मेरे दोनों बच्चों का भविष्य अंधकार में है। केस मुकदमा के चक्कर में मेरे ऊपर काफी कर्ज हो गया है। इस कारण मेरी इज्जत पर भी खतरा मंडरा रहा है। पीएम मोदी मुझ पर दया कर मेरे केस फाइल को स्वीकार करें, नहीं तो मैं मोदी जी के आगमन पर भागलपुर के घंटाघर के निकट मजबूरीवश आत्मदाह करूंगी।

ये भी पढ़ें...LOC पर महायुद्ध शुरू: चीनी सैनिक और आतंकी कर रहे ये काम, भारत हुआ चौकन्ना

ये भी पढ़ें...चिराग ने जारी किया विजन डॉक्यूमेंट, बोले- नीतीश की जीत से बिहार की हार

ऐसे में बता दें, बिहार चुनाव 2020 को लेकर पीएम मोदी की सभा 23 अक्टूबर को भागलपुर में आयोजित है। जहां से वो एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पीएम की रैली व आगमन को देखते हुए प्रशासन पुरी तरह मुस्तैद है। रैली के लिए जोरो-शोरों से तैयारियां चल रही हैं।

ये भी पढ़ें...भारत के खिलाफ बड़ी साजिश, पाकिस्तान ने की है ये तैयारी, जवाब देने को तैयार सेना

Tags:    

Similar News