Bihar: बिहार कांग्रेस चीफ का अजीबोगरीब बयान, बोले – ‘हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वाले पाखंडियों से है’

Bihar News: अखिलेश प्रसाद सिंह ने एक देश एक चुनाव की केंद्र कवायद पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से सत्ता में लौटे तो देश में प्रजातंत्र नहीं बचेगा।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-09-27 10:18 GMT

Akhilesh Prasad Singh  (photo: social media )

Bihar News: रामचरिमानस और सनातन धर्म के बाद विपक्ष की ओर से एक और ऐसा बयान आया है, जिस पर बवाल होना तय है। अबकी बार कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता की ओर से बयान आया है। बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने एक अजीबोगरीब बयान दिया है। आरा में परिवर्तन संकल्प रैली को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वाले पाखंडियों से है, जिन्होंने पूरे देश के मंदिरों में दूध पिलवाने का काम कर जनता को बांटने का काम किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से आए इस बयान पर एकबार फिर राजनीति गरमा सकती है। दरअसल, इससे पहले बिहार महागठबंधन में शामिल राजद के वरिष्ठ नेता और शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव रामचरितामानस और सनातन धर्म को लेकर विवादित टिप्पणी कर चुके है, जिस पर भारी बवाल हो चुका है। इस मुद्दे पर जदयू और राजद में भी तनातनी देखने को मिली थी।

मोदी आए तो देश में लोकतंत्र नहीं रहेगा

अखिलेश प्रसाद सिंह ने एक देश एक चुनाव की केंद्र कवायद पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से सत्ता में लौटे तो देश में प्रजातंत्र नहीं बचेगा। पीएम मोदी देश को पुतिन के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की गोलबंदी नहीं हुई तो देश फिर से गुलाम हो जाएगा।

ठाकुर के अपमान को लेकर राजद में घमासान

लोकसभा से पहले बिहार में इन दिनों बयानों पर महासंग्राम छिड़ा हुआ है। नेताओं की ओर से लगातार विवादित और भड़काऊ बयानबाजी हो रही है। अबकी बार सत्तारूढ़ राजद में ही घमासान छिड़ गया है। दरअसल, राज्यसभा में राजद के सांसद मनोज झा ने अपने भाषण के दौरान ठाकुरों पर एक कविता सुनाई थी। जिसका विरोध उन्हीं के पार्टी में होने लगा है। बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे और विधायक चेतन आनंद ने मनोज झा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

उन्होंने राजद सांसद के बयान का विरोध करते हुए कहा कि वे ब्राह्मणों पर कविता क्यों नहीं सुनाते हैं। चेतन आनंद ने मनोज झा से कहा कि वो जनता से माफी मांगे। हम चूड़ी पहनकर नहीं बैठेंगे। चेतन आनंद राजद से शिवहर सीट से विधायक हैं। एक तरफ जहां वे मनोज झा के भाषण का विरोध कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी ट्विटर पर उनका भाषण शेयर करते हुए कह रही है – दमदार और शानदार।

Tags:    

Similar News