Bihar News: गोपालगंज में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के गाने पर बवाल, सात लोग जख्मी

Bihar News: खेसारी लाल यादव का गाना ‘आवअ ठुमका लगावअ चल तबला पर’ बजाने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और पथराव भी हुआ।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-22 08:56 GMT

गोपालगंज में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के गाने पर बवाल (photo: social media )

Bihar News: उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे बिहार के गोपालगंज जिले में सोमवार रात एक तिलक समारोह के दौरान बड़ा बवाल हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शहर के बंजारी मोहल्ले में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी स्टार और गायक खेसारी लाल यादव का गाना 'आवअ ठुमका लगावअ चल तबला पर' बजाने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और पथराव भी हुआ। इस दौरान दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस घटना में सात लोग जख्मी हो गए, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

समारोह में बार-बालाओं को भी बुलाया गया था

शहर के बंजारी मोहल्ले में सत्येंद्र सिंह के घर तिलक समारोह का कार्यक्रम था। जिसमें लोगों के मनोरंजन के लिए बार – बालाओं को भी बुलाया गया था। कार्यक्रम के मध्य में भोजपुरी स्टार और गायक खेसारी लाल यादव के गीत 'आवअ ठुमका लगावअ चल तबला पर' बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया और मामूली बहस हिंसक झड़प में तब्दील हो गई। लोग एक दूसरे पर लाठी – ठंडे बरसाने लगे।

कार्यक्रम स्थल पर अफरातफरी मचने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने विवाद शांत कराया और घायल लोगों को फौरन सदर अस्पताल भेजा। मारपीट की घटना में प्रदीप कुमार, सीपु कुमार व लड्डू कुमार व उनकी मां कमलावती देवी सहित सात लोग जख्मी हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मारपीट में घायल हुए लोगों की लिखित शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बेगूसराय में हर्ष फायरिंग में युवक की मौत

बता दें कि सोमवार की रात बेगूसराय जिले में रिसेप्शन पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग की गई थी। इस दौरान एक युवक को गोली लग गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान खगड़िया जिले के 36 वर्षीय रवि कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्त के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए बेगूसराय आया था।

Tags:    

Similar News