जेपी नड्डा तैयार: बिहार चुनाव पर बनी रणनीति, 29 अगस्त को बड़ी बैठक

बीजेपी ने बिहार चुनावों को लेकर कमर कस ली है जिसके तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मीटिंग करेंगे। इसको लेकर जेपी नड्डा ने राज्यों के सभी सांसदों के साथ अहम बैठक बुलाई है। कोरोना वायरस संकट के बीच बिहार में चुनाव की हलचल भी बढ़ने लगी है। 

Update: 2020-08-26 15:30 GMT
बिहार चुनाव

नई दिल्ली : बीजेपी ने बिहार चुनावों को लेकर कमर कस ली है जिसके तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मीटिंग करेंगे। इसको लेकर जेपी नड्डा ने राज्यों के सभी सांसदों के साथ अहम बैठक बुलाई है। कोरोना वायरस संकट के बीच बिहार में चुनाव की हलचल भी बढ़ने लगी है। 29 अगस्त को बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्यों के सभी सांसदों के साथ अहम बैठक बुलाई है।

अहम बैठक

बीजेपी की इस बैठक में बिहार से आने वाले बीजेपी के लोकसभा और राज्यसभा सांसद शामिल होंगे। इसके साथ ही बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भी बैठक में शामिल होने की संभावना है। बता दें कि इस वक्त बिहार में सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला काफी गर्म है। लगातार बिहार सरकार के मंत्री, बिहार बीजेपी के नेता इस मसले पर बयानबाजी भी कर रहे हैं।

 

यह पढ़ें..मूसलाधार बारिश का रेड अलर्ट जारी, इन राज्यों में कई दिनों तक जमकर होगी बरसात

भाजपा की आगे की रणनीति

देवेंद्र फडणवीस का बैठक में शामिल होना भाजपा की आगे की रणनीति साफ कर सकता है। चुनाव आयोग की ओर से राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए गाइडलाइंस जारी कर दी गई थीं, जिसके बाद ये साफ संकेत मिलने लगे थे कि इस बार भी चुनाव वक्त पर ही होंगे। हालांकि, कोरोना वायरस संकट के कारण कई तरह के बदलाव किए गए हैं। विपक्षी पार्टियों की ओर से चुनाव को टाले जाने की भी अपील की गई थी, हालांकि चुनाव आयोग ने इन सिफारिशों को स्वीकार नहीं किया।

 

यह पढ़ें..संयुक्त पुलिस आयुक्त नवीन अरोरा ने सड़क दुर्घटना का लिया जायजा, देखें तस्वीरें

नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव

बीजेपी की ओर से ऐलान कर दिया गया है कि बिहार में एनडीए ( NDA) नीतीश कुमार की अगुवाई में ही चुनाव लड़ेगा। बीते दिनों चिराग पासवान की ओर से लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साधा जा रहा था, लेकिन चुनाव से पहले सब सही हो जाने की उम्मीद है। दूसरी ओर महागठबंधन भी लगातार बैठकें कर रहा है, लेकिन जीतन राम मांझी एनडीए (NDA )में आने के संकेत दे चुके हैं जो विपक्ष के लिए झटका हो सकता है।

Tags:    

Similar News