Bihar News: फिर अपराध की दुनिया में पटना! 50 राउंड फायरिंग, दो लाशें, ज्वालामुखी जैसे जला घर

Bihar News: राजधानी पटना में पार्किंग से गाड़ी निकालने को लेकर रविवार को ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग हुई। इस गोलीबारी में पांच लोगों को गोली लगी, जिसमें 2 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोगों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2023-02-20 03:36 GMT

गोलीबारी के बाद इलाके की स्थिती (सोशल मीडिया)

Bihar News: राजधानी पटना के जेठूली इलाके में पार्किंग से गाड़ी निकालने के विवाद को लेकर रविवार को ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग हुई। इस गोलीबारी में पांच लोगों को गोली लगी, जिसमें 2 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोगों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। मृतकों की पहचान 24 वर्षीय गौतम कुमार और 18 वर्षीय रोशन कुमार के रूप में हुई है। तो वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल हो गया है।

पार्किंग को लेकर विवाद के बाद फायरिंग

पूर्व पंचायत प्रतिनिधि टुनटुन यादव अपने गैरेज से गाड़ी निकाल रहे थे। इस दौरान जेठूली पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सतीश यादव उर्फ बच्चा राय के ड्राइवर को टुनटुन यादव ने गाड़ी हटाने के लिए कहा और इस बात को लेकर विवाद बढ़ गया। बच्चा राय के ड्राइवर ने ताबड़तोड़ गोली चला दी, जिसमें पांच लोगों को रोशन कुमार, गौतम कुमार, चनारिक राय, मुंद्रिका और नागेंद्र राय को गोली लग गई हैं। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। वहीं के स्थानीय लोगों द्वारा कुछ गाड़ियों और आरोपी के मैरिज लॉन को आग के हवाले करने की भी सूचना मिली है।

इस घटना के पीड़ित ने यह बताया

इस घटना को लेकर पीड़ित टुनटुन यादव ने कहा कि जेठुली गंगा घाट स्थित हमारे गैरेज के पास सतीश यादव उर्फ बच्चा राय का ड्राइवर गाड़ी लगाकर खड़ा था। हम गैरेज से जब गाड़ी निकाल रहे थे तो ड्राइवर को गाड़ी हटाने के लिए बोला। इसी बात को लेकर उसने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना में पांच लोगों को गोली लग गई है। सभी को इलाज के लिए पहले नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया लेकिन डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। तो वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुखिया प्रतिनिधि टुनटुन यादव और उसके भाइयों के गोदाम, मैरिज हॉल और घर में आग लगा दी और पूरे इलाके में तनाव का माहौल है।

Tags:    

Similar News