Bihar News: समस्तीपुर में व्यवसाई का मर्डर, अपराधियों ने फोन पर मिलने बुलाया मार दी गोली

Bihar News: मध्य रात्रि को उनकी लाश उनके ही टेंट हाउस के सामने मिली। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Update: 2022-11-25 06:08 GMT

Bihar Murder of businessman  (photo: social media )

Bihar News: बिहार में हत्या की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। भाजपा इसको लेकर लगातार महागठबंधन की सरकार पर हमला बोल रही है। भाजपा कई बार बिहार में जंगलराज रिटर्न्स की बात कह चुकी है। इसी क्रम में समस्तीपुर में एक व्यवसाई की हत्या कर दी गई। गुरुवार मध्यरात्रि अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। मध्य रात्रि को उनकी लाश उनके ही टेंट हाउस के सामने मिली। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। समस्तीपुर में लगातार हो रही हत्याओं के बाद भाजपा फिर से पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाने लगी है।

यह वारदात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में हुई। मृतक की पहचान मनोहर सिन्हा के रूप में हुई है, वह समस्तीपुर के जाने-माने व्यवसाई हैं। उनका टेंट हाउस का कारोबार है और कई मैरिज हॉल भी चलते हैं। परिजनों की मानें तो मध्यरात्रि को उनकी लाश मोहनपुर पावर हाउस के पास से मिली, वहां पर उनकी कार लगी हुई थी। कार का गेट खुला हुआ था और मोबाइल कार से कुछ दूरी पर रखा हुआ था। घटनास्थल से कारतूस भी बरामद हुआ। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

मृत होने की सूचना

परिजनों का कहना है कि मनोहर सिन्हा कई साल से विवाह भवन का संचालन करते आ रहे थे। विवाह भवन के कुछ स्टाफ ने उन्हें मोहनपुर के पास सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर फोन पर बात करते हुए देखा था। इसके बाद उन लोगों को आज सुबह जब उनके मृत होने की सूचना मिली तो वे लोग दंग रह गए। परिजनों का कहना है कि किसी ने उन्हें फोन पर मिलने के लिए बुलाया और मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और उनके कॉल डिटेल चेक करे। इसके बाद सारी तस्वीर साफ हो जाएगी। परिजनों का कहना है उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी फिर भी किसने इस वारदात को अंजाम दिया यह जांच का विषय है।

Tags:    

Similar News