Bihar: पटना के बख्तियारपुर पहुंचे CM नीतीश कुमार, श्रीमद् भागवत कथा में हुए शामिल

Bihar: पटना के बख्तियारपुर में सीएम नीतीश कुमार मंगलवार की शाम पहुंचे। गृह क्षेत्र में पहुंचने के बाद सीएम वेंकटेश्वर नाथ ठाकुरबाड़ी परिसर में चल रहे श्रीमद् भागवत कथा में शामिल हुए।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-23 17:02 GMT

Bihar: पटना के बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) मंगलवार की शाम पहुंचे। अपने गृह क्षेत्र में पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री वेंकटेश्वर नाथ ठाकुरबाड़ी परिसर (Venkateshwara Nath Thakurbari Complex) में चल रहे श्रीमद् भागवत कथा में शामिल हुए। इस दौरान कथा वाचक श्री वनबारी लाल जी महाराज (Story Reader Shri Vanbari Lal Ji Maharaj) ने मुख्यमंत्री को भगवान की पूजा अर्चना करवाया।

मुख्यमंत्री ने की राज्य के कल्याण हेतु प्रार्थना

मुख्यमंत्री ने भी राज्य के कल्याण हेतु प्रार्थना की। मौके पर मुख्यमंत्री के साथ उदयकांत मिश्र, अखिल भारतीय स्वतंत्रता सेनानी संगठन के महासचिव सत्यानंद याजी, श्यामानंद याजी के साथ ही शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे।


गंगा घाट के किनारे ठाकुरबाड़ी के जिर्णोद्धार का लिया जायजा

इसके बाद मुख्यमंत्री नगर के सीढ़ी घाट स्थित गंगा घाट के किनारे ठाकुरबाड़ी के जिर्णोद्धार को देखा। साथ ही गंगा घाट का भी जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने गंगा घाट एवं ठाकुरबाड़ी परिसर को लेकर खुशी जताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को साधुवाद देते हुए कहा कि आपके प्रयास से गंगा जी शहर के पास आयीं। इस दौरान गंगा नदी के किनारे घूमने वाले लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

बता दें कि बख्तियारपुर से दूर जा चुकी गंगा नदी की धारा को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के आदेश के बाद पुराने धार की खुदाई कर गंगा नदी को शहर के किनारे लाया गया है।

Tags:    

Similar News