छोटे लालू पर जानलेवा हमला: हाथ पर चढ़ा प्लास्टर, जाने वाले थे बंगाल

बिहार की राजनीति में गर्मागर्मी बनी हुई है। लालू यादव की मिमिक्री करने वाले राजद के स्टार प्रचारक छोटे लालू पर जानलेवा हमला हुआ, जिसमें उन्हे गंभीर चोटे आईं हैं।

Update: 2021-03-15 15:34 GMT

पटना: बिहार में छोटे लालू यानी कृष्ण कुमार से मारपीट का मामला सामने आया है। कृष्ण कुमार राष्ट्रीय जनता दल के स्टार प्रचारक हैं, जो पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री करके चुनाव प्रचार करते हैं। आरजेडी स्टार प्रचारक छोटे लालू पर जानलेवा हमला हो गया, जिसमें उन्हे गंभीर चोटे आईं हैं।। इस हमले का आरोप भाजपा समर्थकों पर लगाया जा रहा है।

RJD के स्टार प्रचारक छोटे लालू पर हमलाः

बिहार की राजनीति में गर्मागर्मी बनी हुई है। एक तरफ तो राजद नेता तेजस्वी यादव के विधानसभा में दिए बयान पर बवाल हो गया, जिसमे उन्होंने गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार से ये कहा कि आपको मंत्री कैसे बना दिया गया। उनके इस तंज पर सदन में हंगामा मच गया तो वहीं दूसरी तरह उनकी पार्टी के स्टार प्रचारक छोटे लालू पर हमला हो गया।

ये भी पढ़ेँ-तेजस्वी की टिप्पणी और बन गई बिहार विधानसभा अखाड़ा, फिर हुआ ऐसा बवाल

हमलावरों की गाड़ी में लगा था भाजपा का झंडा लगा

फ़िलहाल हमले में घायल छोटे लालू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उनका इलाज जारी है। कृष्ण कुमार ICU में हैं और उनके हाथो में प्लास्टर लगे है। पीड़ित कृष्ण कुमार ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। पुलिस को उन्होंने अपना बयान दर्ज करवा दिया है।

ये भी पढ़ेँ-बिहार विधानसभा में जमकर बवाल, विधायकों ने एक दूसरे पर चलाए लात घूंसे

छोटे लालू उर्फ कृष्ण कुमार को चढ़ा प्लास्टर, भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

बताया जा रहा है कि वे बंगाल चुनाव में प्रचार के लिए जाने वाले थे। वहीं हमला तब हुआ जब वे एक कार्यक्रम के बाद पटना जा रहे थे। रास्ते में एक स्कॉर्पियो से कुछ लोग बाहर निकले और उनसे मारपीट करने लगे। आरोप है कि हमलावरों की स्कॉर्पियो पर BJP का झंडा लगा हुआ था।

Tags:    

Similar News