हत्या से हिला देश: राक्षस पिता का हैवानी रूप, अपने बच्चों को ऐसे उतारा मौत के घाट

एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक इंसान ने अपने ही परिवार के लोगों पर ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया। इस आरोपी शख्स ने धारदार हथियार से अपनी एक पुत्री और तीन पुत्रों को मिलाकर चार लोगों की हत्या कर दी।

Update: 2020-12-01 05:31 GMT
आरोपी शख्स ने धारदार हथियार से अपनी एक पुत्री और तीन पुत्रों को मिलाकर चार लोगों की हत्या कर दी। पत्नी और एक पुत्री की हालत गंभीर बनी हुई है।

सीवान: बिहार के सीवान में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक इंसान ने अपने ही परिवार के लोगों पर ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया। इस आरोपी शख्स ने धारदार हथियार से अपनी एक पुत्री और तीन पुत्रों को मिलाकर चार लोगों की हत्या कर दी। इस पूरी वारदात में पत्नी और एक पुत्री की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें, ये घटना सीवान जिला के भगवानपुर थाना इलाके के बलहां गांव की है। जहां एक पति, पिता ने हैवानियत का रूप धारण कर लिया था।

ये भी पढ़ें... मुजफ्फरनगर: ताबड़तोड़ एनकाउंटर, पुलिस ने बदमाश का किया ये हाल

पुत्री और पत्नी को गंभीर हालत

रिपोर्ट से सामने आई जानकारी के अनुसार, आरोपी ने सभी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही इस घटना में जख्मी होकर भी जीवित बचे एक पुत्री और पत्नी को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। ऐसे में एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

ऐसे में आरोपी अवधेश चौधरी ने अपनी पुत्री ज्योति कुमारी, पुत्र अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार को मौत के मुंह में ढकेल दिया। उसकी बेटी अंजलि कुमारी और पत्नी रीता देवी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है। इस घटना के आरोपी ने बताया कि वो कहीं बाहर से घूम कर आया था और इसी दौरान उसके मन में कुछ ऐसा हुआ कि उसने कुल्हाड़ी उठा ली।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...रायबरेली में भयंकर हादसा: बस-कार की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए घायल

अपने चार बच्चों की हत्या

इसके बाद कुल्हाड़ी उठाने के बाद उसने अपने घर परिवार के लोगों को निशाना बनाया और कुल्हाड़ी से ही हमले करने लगा। तभी इस घटना में उसने अपने चार बच्चों की हत्या कर दी। हालाकिं आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

वहीं आरोपी ने यह भी बताया कि घटना के बाद मैंने सीवान के डीएम और थाना को फोन लगाया, हालाकिं किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद पुलिस का गश्ती दल अचानक मेरे घर आया और मुझे पकड़ ले गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई शुरू दी गई है।

ये भी पढ़ें...कांप उठी भाजपा: जली सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती, हुआ बड़ा हादसा

Tags:    

Similar News